पति के माता-पिता के घर आने की बात सुनकर प्रेग्नेंट पत्नी ने लगाई फांसी और किया यह मैसेज...
पति के माता-पिता के घर आने की बात सुनकर प्रेग्नेंट पत्नी ने लगाई फांसी और किया यह मैसेज...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरानी में डाल जाते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भोपाल के मिसरोद इलाके का है जहाँ एक प्रेग्नेंट महिला ने बीते शनिवार को घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार उसका पति छोटे भाई की गमी में शामिल होने के लिए सागर गया हुआ था और वहां से लौटकर जब वह घर पहुंचा तो पत्नी फांसी के फंदे पर लटकी मिली जिसे देखकर वह हैरान रह गए. इस मामले में महिला के पति ने बताया कि वह अपने सास-ससुर के भोपाल आने की बात को लेकर तनाव में थी और इसी कारण से शायद उसने आत्महत्या कर ली.

इस मामले में बताया जा रहा है कि महिला ने चार साल पहले प्रेम विवाह किया था और बीते रविवार को महिला का जन्मदिन था. वहीं आत्महत्या के पहले पति को भेजे मैसेज में महिला ने लिखा- 'आप एक अच्छे भाई और बेटे साबित हो सकते हो, लेकिन एक अच्छे पति नहीं.' वहीं फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि शिवानी तिवारी (35) मूलत: सागर की रहने वाली थी और वह भोपाल में पढ़ाई करने आई थी. वहीं पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात सागर निवासी आशीष सिंह राजपूत से हो गई और दोनों को प्यार हो गया. उसके बाद दोनों ने शादी कर ली. वहीं उसके बाद दोनों सौम्या हाइट्स में रहने लगे, जहाँ शिवानी एमपी नगर स्थित एक कंपनी में जॉब करती थी और आशीष भी निजी कंपनी में काम करता है.

बताया जा रहा है कि सागर में आशीष के छोटे भाई का बीमारी के चलते निधन हो गया, जिस कारण वह सागर गया था और बीते शनिवार दोपहर आशीष ने पत्नी को फोन करके बताया था कि वह शाम तक भोपाल पहुंच जाएगा. इसके बाद जब आशीष घर पहुंचा तो शिवानी फंदे पर लटकी मिली, खबरों के अनुसार शिवानी प्रेग्नेंट थी. इस मामले में पुलिस ने जांच में बताया कि छोटे भाई की मौत के बाद आशीष अपने माता-पिता को साथ रखने के लिए भोपाल लेकर आ रहा था और उसने इसकी जानकारी शिवानी को दी थी जिससे वह खुश नहीं थी.

रिहायशी इलाके में अचनाक घुस आया तेंदुआ, 7 साल के बच्चे समेत 5 लोग हुए घायल

पुलिस ने तकनीक का सहारा लेकर ऐसे दबोचे शातिर लुटेरे

प्रेमी ने पहले युवती के साथ किया ऐसा काम फिर खुद भी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -