10 साल तक एक कमरे में मनाई सुहागरात, अब थाने जाकर की रेप की शिकायत

हाल ही में अपराध का एक मामला छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के तोयनार थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में शादी का वादा करने के बाद दैहिक शोषण करने का एक मामला सामने आया है. इस मामले में पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है और अब उसे जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाने वाला है. इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 376ए 506 बी के तहत् मामला दर्ज किया गया था और उसके बाद मुखबिर की सूचना पर बीते सोमवार को आरोपी को बीजापुर से गिरफ्त में लेकर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार भोपालपट्नम के बरदेली निवासी युवक श्रीनिवास तलांडी जोकि वन विभाग के कुटरू रेंज में फारेस्ट गार्ड के पद पर पदस्थ है वहीं युवक द्वारा वर्ष 2009 से एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग के बहाने शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण किया जा रहा थाए परंतु युवती द्वारा जब भी युवक से शादी की बात की जाती थी तो श्रीनिवास द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी.

इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि इससे प्रताडि़त होकर युवती द्वारा 12 फरवरी 2019 को तोयनार थाने में युवक के खिलाफ शारीरिक शोषण और जान से मारने के मामले में शिकायत दर्ज कराई गई थी और एफआईआर की भनक लगते ही आरोपी युवक महाराष्ट व तेलंगाना की ओर फरार हो गया था लेकिन उसे तुरंत गिरफ्त में ले लिया गया. वहीं इस मामले में अब आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

शादी के दुसरे ही दिन दुल्हन ने की शादी की जिद, फिर वहां से चकमा देकर हुई फरार...

बलरामपुर में ट्रिपल मर्डर के बाद पुरे गांव में दहशत का माहौल

रेलवे ट्रेक के पास इस हालत में मिले युवक-युवती जिसने देखा वह रह गया दंग

Most Popular

- Sponsored Advert -