बलरामपुर में ट्रिपल मर्डर के बाद पुरे गांव में दहशत का माहौल
बलरामपुर में ट्रिपल मर्डर के बाद पुरे गांव में दहशत का माहौल
Share:

बलरामपुर : शहर के समीप जोगियावीर रजक टोला में रविवार रात एक ही परिवार में ट्रिपल मर्डर से क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव में दहशत का माहौल है। घटना को लेकर गांव से लेकर क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म है। मृतक के रिश्तेदारों का पहुंचना लगातार जारी है। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव जब गांव पहुंचे तो परिजनों व रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। 

नौकरानी को पिलाई शराब और फिर दोनों लड़कों ने उतार दिए उसके कपड़े...

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद पुलिस ने भारी सुरक्षा के बीच तीनों शवों का दाह संस्कार करा दिया है। घटना के कारणों तथा आरोपियों की तलाश में धर पकड़ जारी है। पुलिस शक के आधार पर लोगों को हिरासत में ले रही है। दहशत के चलते कुछ लोग गांव छोड़कर चले गए हैं। जोगियावीर निवासी युवक, उनके बेटे तथा बेटी की हत्या ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। घटना में घायल युवक की पत्नी की हालत अभी कुछ बता पाने की नहीं है।

भाभी को नहाते देख वीडियो बनाने लगा युवक और फिर हुआ कुछ ऐसा... 

घटना के पीछे कई वजहें 

जानकारी के अनुसार परिवार का एक अन्य बेटा मुम्बई में परिवार के साथ रहकर रोजी-रोटी कमा रहा है। घटना के पीछे मृतक की एक विवाहित बेटी ने छोटे भाई के संबंधों को लेकर करीब पांच साल पूर्व दो परिवारों के बीच हुए तनाव को घटना का कारण बता रही है लेकिन पुलिस उसके आरोप को अभी सच मानने को तैयार नहीं है। पुलिस का कहना है कि पांच साल पहले जो विवाद पैदा हुआ था वह करीब-करीब सामान्य हो गया है। घटना के पीछे जमीनी विवाद की भी संभावना जताई जा रही है। 

48 घंटे किया ससुर, 4 देवर और पति ने महिला का रेप और दिए थे नशे के इंजेक्शन

सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा कि अगले दिन विधवा हो गई दुल्हन

प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर बुलाकर किया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -