रेलवे ट्रेक के पास इस हालत में मिले युवक-युवती जिसने देखा वह रह गया दंग

नई दिल्ली : जिटौली रेलवे फाटक के पास सोमवार शाम युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए। दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। जानकारी के लिए बता दें इससे पहले भी शहर में कई बार इस तरह के हादसे हो चुके है.

नौकरानी को पिलाई शराब और फिर दोनों लड़कों ने उतार दिए उसके कपड़े...

इस हालत में मिले दोनों 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला सोमवार देर शाम करीब सात बजे का है। हाईवे स्थित जिटौली फ्लाईओवर के नीचे रेलवे फाटक है। लोगों ने ट्रैक पर युवक-युवती के शव पड़े देखे। सूचना पर एसएसआई टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार युवती की उम्र करीब 25 साल और युवक की उम्र 28 साल है। युवती ने लाल और ऑरेंज कलर का सूट सलवार, बैंगनी कलर की जर्सी पहने हुए थे। इसके अलावा कुंडल और मंगलसूत्र भी पहन रखा था। 

भाभी को नहाते देख वीडियो बनाने लगा युवक और फिर हुआ कुछ ऐसा...

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक ने काले रंग की पेंट और आसमानी कलर की चेक की शर्ट पहनी हुई थी। एसएसआई का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों के शरीर पर कटने का कोई निशान नहीं है। चोट के निशान जरूर मिले हैं। हो सकता है कि दोनों ने आत्महत्या के लिए ट्रेन के सामने छलांग लगाई हो और टक्कर लगने से दोनों ट्रैक से अलग जाकर गिरे हो।

48 घंटे किया ससुर, 4 देवर और पति ने महिला का रेप और दिए थे नशे के इंजेक्शन

सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा कि अगले दिन विधवा हो गई दुल्हन

प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को घर बुलाकर किया कुछ ऐसा

Most Popular

- Sponsored Advert -