शादी के दुसरे ही दिन दुल्हन ने की शॉपिंग की जिद, फिर वहां से चकमा देकर हुई फरार...

गिर सोमनाथ: गिर सोमनाथ के उना तलूक के आमोद्रा ग्राम में शादी के दूसरे दिन ही 'लुटेरी' दुल्हन फरार हो गई है। इस धोखे से आहत हुआ दूल्हा आत्महत्या करने को मजबूर हो गया। दूल्हे की मौत पर उसके परिवार वालों ने यह शादी करवाने वाले व्यक्ति को पकड़ने की मांग करते हुए अपने बेटे की लाश लेने से इनकार कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस पर पहुंचकर 7 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया और परिजनों को उनकी जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया।

देवबंद में अवैध रूप से रह रहे दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, इससे पहले धराए थे दो आतंकी

जानकारी के मुताबिक, 24 वर्षीय बाबुभाई सिदिभाई अपनी मा जाहिबेन के साथ आमोद्रा ग्राम में रहता था। वो मजदूरी करके परिवार का पेट भरता था। युवक ने शादी करने के लिए गराल ग्राम के भाणाभाई अमरभाई का सम्पर्क साधा था। भाणाभाई ने 2 लाख रुपयों में शादी करवाने की गारंटी ली थी। जिसके चलते युवक ने 60,000 रुपये अग्रिम दिए थे। वादे के अनुसार भाणाभाई ने 21 फरवरी को महाराष्ट्र की शोभना नामक एक महिला से बाबूभाई की शादी करवाई थी। उस महिला की आयु करीब 35 वर्ष पाई गई।

बलरामपुर में ट्रिपल मर्डर के बाद पुरे गांव में दहशत का माहौल

दूसरे दिन यानी 22 फरवरी को शोभना ने उना में शॉपिंग करने की इच्छा व्यक्त की। पत्नी की यह इच्छा पूरी करने के लिए युवक उसे उना ले गया। किन्तु वहां टॉयलेट जाने के बहाने शोभना फरार हो गई। बहुत ढूंढने के बाद पत्नी नहीं मिलने से बाबुभाई को गहरा आघात पहुंचा। जिसके चलते गले में फांसी का फंदा डालकर उसने जान दे दी।

खबरें और भी:-

रेलवे ट्रेक के पास इस हालत में मिले युवक-युवती जिसने देखा वह रह गया दंग

शादी के बाद पत्नी ने कहा कुछ ऐसा कि पति ने लगा लिया फांसी का फंदा

नौकरानी को पिलाई शराब और फिर दोनों लड़कों ने उतार दिए उसके कपड़े...

Most Popular

- Sponsored Advert -