पहली ही मुलाकात में लड़के ने खिलाया लड़की को कैप्सूल और फिर कार से आने लगी आवाजें
पहली ही मुलाकात में लड़के ने खिलाया लड़की को कैप्सूल और फिर कार से आने लगी आवाजें
Share:

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. आप सभी को बता दें कि यह खबर नई दिल्‍ली की है जहां हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक लड़की और लड़के के बीच हुई दोस्‍ती रेप और ब्‍लैकमेलिंग में तब्‍दील हो गई, उसके बाद हुआ ये कि लड़के ने लड़की से नंबर लिया और फिर मिलने को बुलाया. बताया जा रहा है कि पहली ही मुलाकत मे लड़के ने लड़की को कोल्‍ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसका रेप किया और केवल इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की की विडियो बनाने के साथ-साथ फोटो भी खींची और फिर ब्‍लैकमेल करते हुए अलग-अलग शहरों में ले जाकर उसके साथ रेप करने लगा. इस मामले में आगे लड़की ने हिम्‍मत दिखाई और पुलिस में इस बात की शिकायत दी है.

वहीं अब पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन करने में लग गई है. बताया जा रहा है इस मामले में पीड़ित लड़की परिवार के साथ दिल्‍ली के लक्ष्‍मीनगर के पास शकरपुर इलाके में रहती है और पंजाब के रहने वाले आरोपी लड़के कमलजीत ने शादी कराने वाली वेबसाइट के जरिए उससे संपर्क किया था उसके बाद दोनों ने फोन नंबर एक्सचेंज किया और वॉट्सऐप पर बातें की.

उसके बाद दोनों मिले और मिलने के बाद कमलजीत ने लड़की को कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिसमे उसने कोई कैप्सूल मिलाया था उसे करते ही लड़की जोश से भर गई और उसने कमलजीत को संबंध बनाने के लिए खुद कहा और जोश के साथ उसके साथ संबंध बनाए. वहीं जब लड़की को पूरी तरह होश आया तो उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और लड़की ने जब उसकी कंप्लेंट करने के लिए कहा तो उसने अपने मोबाइल में लड़की की अश्लील विडियो और फोटोग्राफ दिखाते हुए कहा कि वह उसके खिलाफ कुछ नहीं कर सकती लेकिन अब कमलजीत की तलाश की जा रही है.

दहेज़ के लिए पहले गर्भवती को पीटा और फिर किया दिल दहला देने वाला काम

लड़ाई के दौरान पत्नी ने पति को दे दिया पलटकर जवाब और फिर...

देवर भाभी बना रहे थे संबंध कि पहुँच गया पति, फिर जो हुआ सुनकर सर पकड़ लेंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -