दहेज़ के लिए पहले गर्भवती को पीटा और फिर किया दिल दहला देने वाला काम
दहेज़ के लिए पहले गर्भवती को पीटा और फिर किया दिल दहला देने वाला काम
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर हाथरस से सामने आई है. खबरों के अनुसार यह मामला उत्तर प्रदेश में हाथरस के सादाबाद कोतवाली का है जहाँ एक विवाहिता के साथ ससुराल वालों ने जो भी किया, उसे सुनकर आप भी सहम जाएंगे. खबरों के अनुसार यहाँ दहेज के लिए अंधे ससुराल वालों ने एक गर्भवती महिला को लगातार प्रताड़ि​त किया और उसके बाद उसका सिर मुंडवाकर उसे मायके में छोड़कर आ गए.

बताया जा रहा है कि उस पीड़िता के पिता ने पुलिस को शिकायत कर आरोपितों को सबक सिखाने की गुहार लगाई है और इस मामले में पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि '​4 साल पहले उसकी बेटी की शादी अलीगढ़ के कासिमपुर पावर हाउस में रहने वाले परिवार में की थी और शादी के बाद से ही ससुराल वाले बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. वहीं बीते सोमवार दोपहर आरोपितों ने उनकी बेटी को मारा और सिर मुंडवाकर गांव की सड़क पर फेंक दिया और वहां से फरार हो गए.

वहीं उस समय खेतों में काम कर रहे लोगों ने महिला को बदहवास अवस्था में देखा तो उन्हें बताया. इस मामले में पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी 8 माह की गर्भवती है और मारपीट से उसे काफी चोटें भी आईं हैं' इसी के साथ यह भी बताया गया है कि इस समय ससुराल में विवाहिता का 2 वर्षीय पुत्र भी है जिसे ससुराल वालों ने रखा है. अब इस मामले में जांच की जा रही है.

सलमान खान को धमकी देने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार

लड़ाई के दौरान पत्नी ने पति को दे दिया पलटकर जवाब और फिर...

देवर भाभी बना रहे थे संबंध कि पहुँच गया पति, फिर जो हुआ सुनकर सर पकड़ लेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -