लड़ाई के दौरान पत्नी ने पति को दे दिया पलटकर जवाब और फिर...
लड़ाई के दौरान पत्नी ने पति को दे दिया पलटकर जवाब और फिर...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला फिर सामने आया है जिसे सुनकर हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यह मामला कानपुर का है. जी हाँ, यूपी के कानपुर से यह मामला आया है. इस मामले में पति-पत्नी के बीच हो रही लड़ाई में पति को पत्नी का पलटकर जवाब देना खल गया और इसके बाद उसने वो किया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, खबरों के अनुसार उसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी की जीभ काट डाली ताकि वह कभी बोल ही ना पाए. वहीं अब पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि 'इस घटना के बाद उसके ससुराल वालों ने उसे 10 दिनों तक बंधक बना कर रखा.'

वहीं अब महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामल दर्ज कर लिया है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की है इसी के साथ इस मामले में पीड़िता ने बताया कि आरोपी का पिता दरोगा है यही वजह है कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. आप सभी को बता दें कि बर्रा की रहने वाली वंदना की शादी बर्रा कर्रही में रहने वाले दरोगा इंद्र कुमार के बेटे आकाश राज से हुई थी और पीड़ित पक्ष ने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए हाल ही में बताया है कि 'शादी के बाद और दहेज को लेकर उनक बेटी को और प्रताड़ित किया जाता था और इसी कड़ी में वंदना की बेटी पैदा होने के बाद उसे और प्रताड़ित किया जाने लगा और मारा पीटा जाने लगा.

वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि 6 नवंबर को पत्नी से मारपीट करने के बाद पति ने धारदार हथियार से वंदना की जीभ काट दी गई और उसके बाद बंधक बनाकर रखा जहाँ से मौका पाकर उसने अपने पिता को मदद के लिए फोन किया. अब पुलिस इस मामले में जांच के लिए कदम उठा रही है.

देवर भाभी बना रहे थे संबंध कि पहुँच गया पति, फिर जो हुआ सुनकर सर पकड़ लेंगे आप

पीरियड्स के वक्त पत्नी के पेट पर पति करता था ये काम, सुनकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

महिला ने नाबालिग को किया संबंध बनाने के लिए मजबूर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -