पति को छोड़कर प्रेमी संग बनाए संबंध, फ़ोन बंद हुआ तो की रेप की शिकायत
पति को छोड़कर प्रेमी संग बनाए संबंध, फ़ोन बंद हुआ तो की रेप की शिकायत
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह अजमेर राजस्थान का है जहाँ की एक विवाहित महिला ने भोपाल के एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. इस मामले में ​पति ने अनबन होने के कारण महिला अलग रह रही है और वो नया पति तलाश कर रही थी. ऐसे में उसकी मुलाकात एक युवक से हुई और उस युवक ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया फिर भोपाल के एक होटल में दोनों ने संबंध बनाए इसके बाद युवक का फोन स्विच आफ हो गया. वहीं इस बात से नाराज महिला ने बलात्कार की एफआईआर दर्ज करा दी.

इस मामले में मंगलवारा थाना पुलिस ने बताया कि ''25 वर्षीय महिला अजमेर की रहने वाली है. वह अपने पति से अलग रह रही है. अजमेर में ही रहने वाले एक युवक ने महिला को बताया था कि भोपाल में रहने वाला उसका एक दोस्त तलाकशुदा है. वह तुम्हारे साथ शादी कर सकता है. युवक की सलाह मानकर महिला भोपाल में आकर संबंधित युवक से मिली, लेकिन रिश्ता पक्का नहीं हो सका.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''भोपाल में रुकने के दौरान महिला का परिचय एक युवक से हुआ और महिला ने युवक को अपना गुरु भाई बना लिया. उसके बाद युवक के जरिए महिला की पहचान एक और युवक से हुई. वहीं अजमेर वापस लौटने के बाद भी महिला की युवक से फोन पर लंबी बातचीत होने लगी और बीते दिनों युवक ने महिला से फोन पर चर्चा के दौरान शादी का प्रस्ताव रखा इसी के साथ ही इस संबंध में भोपाल आकर मिलने को कहा.''

वहीं इस मामले में आगे मिली जानकारी के मुताबिक, ''महिला भोपाल आई तो युवक ने उसे मंगलवारा इलाके की एक होटल में रुकवा दिया और फिर होटल के कमरे में युवक ने शादी करने का भरोसा देते हुए महिला के साथ दुष्कर्म किया.'' अब इस मामले में जांच जारी है.

धारदार हथियार से गला रेतकर किन्नर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

दिल्ली में नाले के पास मिली महिला की लाश, इलाके में फैली सनसनी

गैस कटर से एटीएम काट रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -