गैस कटर से एटीएम काट रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
गैस कटर से एटीएम काट रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: असम के गुवाहाटी के गोरचुक थाना इलाके के लोखरा इलाके में रविवार तड़के गैस कटर से एटीएम काट रहे बदमाशों को पुलिस ने मौके पर ही पकड़ लिया। जबकि उसके अन्य साथी फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस के मुताबिक, रविवार तड़के चार बजे गश्त कर रही गोरचुक पुलिस ने लोखरा के सातकुची इलाके में कुछ युवकों को एटीएम बूथ के आसपास संदिग्ध हालत में देखा।

शक होने पर पुलिस ने एटीएम बूथ के अंदर जाकर देखा तो पता चला कि एक युवक एटीएम मशीन को गैस कटर से काटने में लगा हुआ है। पुलिस ने युवक को वहीं से गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके अन्य साथी भाग निकले। गिरफ्तार युवक की पहचान आरिफ के रूप में हुई है। वह मूल रूप से हरियाणा का निवासी है। पुलिस ने घटनास्थल से गैस कटर, गैस सिलिंडर, हैंड ग्लब्स, स्क्रू ड्राइवर, रिंच आदि सामग्री बरामद किया है। पुलिस इस संबंध में एक FIR दर्ज कर अन्य बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

आपको बता दें कि शनिवार को भी पास के ही वशिष्ठ थानांतर्गत लालमाटी इलाके में भी बदमाशों के एक दल ने बैंक आफ इंडिया में डकैती का प्रयास किया था। बदमाशों ने बैंक के लॉकर को खोलने की कोशिश, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए थे।

फेसबुक पर अनजान युवक से दोस्ती करना लड़की को पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा...

बैग में छिपा रखा था लाखों का लाल चन्दन, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुआ युवक

लड़की को WhatsApp पर भेजता था अश्लील तस्वीरें, फिर एक दिन ....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -