दिल्ली में नाले के पास मिली महिला की लाश, इलाके में फैली सनसनी
दिल्ली में नाले के पास मिली महिला की लाश, इलाके में फैली सनसनी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करावल नगर में रविवार सुबह एक नाले में पड़े बंद बोरे में महिला का शव मिला है। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। यह जानकारी पुलिस सूत्र से मिली है। पुलिस सूत्र ने बताया है कि, महिला की उम्र लगभग 25 साल है। बंद बोरे में महिला की लाश मिलने की सूचना उन्हें सुबह 7.48 बजे आए एक फोन से मिली। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सुबह-सुबह टहलते हुए लोग जब नाले के पास से निकल रहे थे, तो एक लावारिस बैग को देखकर अचानक वे रुक गए। बैग और उससे आ रही बदबू के रहस्य को जानने के लिए क्षेत्र के कुछ लोगों ने फौरन पुलिस को खबर दी। पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और जब लावारिस बैग खोला तो बैग के अंदर एक महिला की लाश थी।

लाश काफी सड़ी-गली हालत में थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि लाश कई दिन पुरानी है और किसी ने लड़की का निर्दयता से कत्ल कर लाश को बैग में डालकर नाले में फेंक दिया। लड़की ने टी शर्ट और लोअर पहन रखा था और उम्र लगभग 25 साल लग रही थी। पुलिस नाले के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है ताकि यदि कातिल का चेहरा बैग ठिकाने लगाते हुए कैद हुआ हो तो उसे आसानी से गिरफ्तार किया जा सके।

गैस कटर से एटीएम काट रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फेसबुक पर अनजान युवक से दोस्ती करना लड़की को पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा...

बैग में छिपा रखा था लाखों का लाल चन्दन, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुआ युवक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -