धारदार हथियार से गला रेतकर किन्नर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच
धारदार हथियार से गला रेतकर किन्नर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक किन्नर के हत्या के प्रकरण ने सनसनी फैला दी। किन्नर का शव राजीवनगर के सूनसान इलाके में रविवार की सुबह बरामद किया गया। शव चादर से लिपटे एक बोरे में बंद था। किन्नर के गले में धारदार हथियार से चोंट के निशान पाए गए हैं। यह चोंट उसकी मौत की वजह बनी। पुलिस का कहना है कि आरोपियों द्वारा किन्नर की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या की गई है और लाश को बोरे में बंद कर फेंका गया है।

फिलहाल न तो हत्या की वजह और न ही हत्या में शामिल आरोपियों का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है। किन्तु जिस बेदर्दी से किन्नर की हत्या की गई है। उसके पीछे पुलिस को किसी बड़ी वजह का अनुमान है। मृतक किन्नर सोनू सारथी उर्फ छाया, गया नगर दुर्ग की रहने वाली थी। वह केटरिंग का कार्य करती थी। शनिवार की रात साढ़े 9 बजे वह अपने घर से बाहर निकली थी।

उसके बाद रविवार की सुबह परिजनों को उसके शव मिलने की सूचना मिली। हत्या की वारदात से किन्नरों में आक्रोश है। खबर पर किन्नर वेलफेयर सोसायटी की मुख्य कंचन किन्नर व अन्य किन्नर मौके पर पहुंचे। वहीं कोतवाली पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए जांच तेज कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक सोनू सारथी उर्फ छाया किन्नर के घर से पुलिस ने एक माह पहले एक 15 महीने की बच्ची बरामद की थी। बच्ची की खरीद फरोख्त मामले में उसे जेल काटना पड़ी थी।

दिल्ली में नाले के पास मिली महिला की लाश, इलाके में फैली सनसनी

गैस कटर से एटीएम काट रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फेसबुक पर अनजान युवक से दोस्ती करना लड़की को पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -