तेलंगाना में दिन दहाड़े हुआ महिला का कत्ल, अंजाम देने वाले आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर
तेलंगाना में दिन दहाड़े हुआ महिला का कत्ल, अंजाम देने वाले आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर
Share:

तेलंगाना: तेलंगाना के हैदराबाद में एक महिला को दिनदहाड़े जिंदा जला दिया गया. इस वारदात से क्षेत्र में दहशत बढ़ते ही जा रहे है. जानकारी मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने जले शव को कब्जे में लेकर केस की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, यह घटना सोमवार को तेलंगाना के मोइनाबाद में हुई है. यहां लोगों ने देखा कि एक महिला का जला हुआ शव पड़ा है. इसके बाद केस की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. महिला का शव गांव में खेत की ओर जाने वाली सड़क पर पड़ा हुआ था, जो 90 फीसद तक जल गया था.  यहां किसान जब अपने खेतों की ओर जा रहे थे, उसी बीच उनकी नजर जले हुए शव पर पड़ी. किसानों ने तुरंत मोइनाबाद पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.

वारदात को लेकर क्या बोले मोइनाबाद के SHO?: इस घटना के संबंध में मोइनाबाद के एसएचओ जी पवन कुमार रेड्डी ने बोला है कि हमने हैदराबाद, साइबराबाद और राचाकोंडा की पुलिस से पूछा है कि क्या किसी महिला की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कर दी गई है. अभी तक जले हुए शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का प्रतीक्षा की जा रही है. इस घटना को किसने अंजाम दिया, इस केस में जांच पड़ताल चल रही है.

तेलंगाना में सरेआम महिला को जिंदा जलाकर उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी

पिता और भाई ने ही उतारा बेटी के पुरे परिवार को मौत के घाट, ट्रिपल मर्डर से इलाके में मची सनसनी

'सेल्फी के लिए नहीं दिया अपना मोबाइल तो भड़क गए जीजा और साला', 13 वर्षीय बच्चे को उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -