तेलंगाना में सरेआम महिला को जिंदा जलाकर उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी
तेलंगाना में सरेआम महिला को जिंदा जलाकर उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला को दिनदहाड़े जिंदा जला दिया गया। इस वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई। खबर प्राप्त होते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा जायजा लिया। पुलिस ने जले शव को कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना सोमवार को तेलंगाना के मोइनाबाद में हुई है। यहां लोगों ने देखा कि एक महिला का जला हुआ शव पड़ा है। तत्पश्चात, मामले की खबर तुरंत पुलिस को दी। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। महिला का शव गांव में खेत की तरफ जाने वाली सड़क पर पड़ा हुआ था, जो 90 प्रतिशत तक जल चुका था। यहां किसान जब अपने खेतों की तरफ जा रहे थे, उसी दौरान उनकी नजर जले हुए शव पर पड़ी। किसानों ने तुरंत मोइनाबाद पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही इस घटना के सिलसिले में मोइनाबाद के एसएचओ जी पवन कुमार रेड्डी ने कहा कि हमने हैदराबाद, साइबराबाद और राचाकोंडा की पुलिस से पूछा है कि क्या किसी महिला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज हुई है। अभी तक जले हुए शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। इस घटना को किसने अंजाम दिया, इस मामले में जाँच चल रही है। 

अचानक बेपटरी हुई चारमीनार एक्सप्रेस, आधा दर्जन लोग हुए घायल

'मुबारक हो लाला..', शमी को अर्जुन अवार्ड मिलने पर विराट कोहली ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

एक बेहिजाबी हिन्दू को वहां जाने कैसे दिया ? स्मृति ईरानी के 'मदीना' दौरे पर भड़के इस्लामवादी, सऊदी अरब को कहा भला-बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -