प्रेम विवाह से नाराज भाइयों ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, 5 मिनट में तबाह हुए दो परिवार
प्रेम विवाह से नाराज भाइयों ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, 5 मिनट में तबाह हुए दो परिवार
Share:

चंडीगढ़: तरनतारन के कस्बा पट्टी के वार्ड नंबर-7 में लव मैरिज करने वाली लड़की को उसके भाइयों ने दातर से काटकर मार डाला। 3 महीने पहले लड़की ने स्थानीय अदालत में अपने प्रेमी के साथ विवाह किया था। युवती का परिवार इस शादी से नाखुश था। इसी नाराजगी में युवती के सगे एवं चचेरे भाई ने सरेबाजार ढाई मिनट में दातरों से उसे काट दिया। बीच सड़क पर युवती 5 मिनट तक तड़पती रही तथा उसके पश्चात् उसकी जान चली गई। थाना पुलिस ने मृतक स्नेहा के सगे भाई रोहित एवं चचेरे भाई अमर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल, अपराधी फरार हैं। 

प्राप्त खबर के अनुसार, स्नेहा का राजन जोशन के साथ प्रेम-प्रसंग था। दोनों के प्यार से युवती का परिवार खुश नहीं था। इसके बाद भी दोनों ने शादी करने का मन बना लिया। तीन महीने पूर्व स्नेहा ने अपने घरवालों से छिपकर स्थानीय न्यायालय में राजन के साथ शादी कर ली। इसी बात को लेकर स्नेहा के भाई और मां दोनों के खिलाफ रंजिश रखने लगे। 

शुक्रवार रात को स्नेहा घर से बाजार की ओर कुछ सामान लेने के लिए निकली। पहले से ही घात लगा कर बैठे स्नेहा के भाइयों ने उसे मार्ग में घेर लिया। पहले उन्होंने स्नेहा को थप्पड़ मारे। तत्पश्चात, दातर से उसे काट डाला। पूरी घटना ढाई मिनट में हुई। घटना को अंजाम देने के उपरांत दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए। 5 मिनट तक स्नेहा बीच सड़क पर तड़पती रही, किसी ने उसकी सहायता नहीं की। चिकित्सालय ले जाने से पहले ही स्नेहा ने दम तोड़ दिया। तहरीर पाने पर संबंधित थाना पुलिस एवं संबंधित DSP मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। सिविल हॉस्पिटल के वरिष्ठ चिकित्सक अफसर के अनुसार, एक स्पेशल बोर्ड शव का पोस्टमार्टम करेगा। 

24 साल की महिला को देखकर बहका 15 साल का लड़का, शौचालय में...

पत्नी को मारकर पति ने रातभर किया ऐसा काम कि पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश

चाची-भतीजे की इश्क की बलि चढ़ा चाचा, 10 महीने बाद हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -