पत्नी को मारकर पति ने रातभर किया ऐसा काम कि पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश
पत्नी को मारकर पति ने रातभर किया ऐसा काम कि पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक पति ने अपनी पत्नी की शराब के नशे में हत्या कर दी है। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि इन दोनों का खाना परोसने को लेकर झगड़ा हुआ था और इसी बात पर शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पति पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में पुलिस ने इस घटना को लेकर कहा कि, '39 वर्षीय सोनाली अपने पति 47 वर्षीय विनोद कुमार दुबे के साथ सुल्तानपुर गांव में रहती थी और इन दोनों की शादी साल 2008 में हूई थी। वहीं कोरोना के बाद विनोद बेरोजगार हो गया था।

बीते गुरुवार देर रात को दोनों पति पत्नी ने एक साथ मिलकर शराब पी थी और फिर इसके बाद पत्नी ने खाना बनाया। इसी के साथ विनोद ने सोनाली से खाना परोसने के लिए कहा थो उसने खाना नहीं दिया। वहीं इस बात को लेकर दोनों में काफी बहस हुई और फिर इसी बीच विनोद ने सोनाली का गला तकिये से दबा दिया। वहीं उसके बाद वह रात भर अपनी पत्नी के साथ ही सोता रहा लेकिन जब सुबह नशा उतरा तो उसने उसे जगाने की कोशिश की।

हालांकि तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। वहीं इस घटना की जानकारी विनोद ने अपने दोस्त को दी और उसके बाद दोस्त ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इसी के साथ ही एसीपी महरौली विनोद नारंग ने कहा कि मौके पर पहुंचकर विनोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और सोनाली के परिजनों को भी घटना को जनकारी दी गई है।

बीते 24 घंटे में मिले 12,805 संक्रमित, केरल-महाराष्ट्र में बढ़े मामले

छात्रा से एकतरफा प्यार कर बैठा टीचर दाऊद, रोकने पर माँ-बेटी को मारे चाक़ू

जेल में ही रहेंगे केजरीवाल के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, CBI कोर्ट ने ठुकराई जमानत याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -