चाची-भतीजे की इश्क की बलि चढ़ा चाचा, 10 महीने बाद हुआ चौकाने वाला खुलासा

चाची-भतीजे की इश्क की बलि चढ़ा चाचा, 10 महीने बाद हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ रिश्तों को तार-तार किया गया है। जी दरअसल यहाँ चाची का भतीजे से इश्क पति पर भारी पड़ गया। बताया जा रहा है आशिकी में चूर चाची ने भतीजे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। जी हाँ और पति का नरकंकाल दस माह बाद मिला, और उसी के बाद पुलिस ने मामले का खुलासा हुआ। इस मामले को सतना जिले के सिंहपुर थाना क्षेत्र के उसरहा गांव का बताया जा रहा है।

यहाँ बीते 16 जून को मिले नरकंकाल का सच पुलिस ने उजागर कर दिया। बताया जा रहा है इस अंधे कत्ल की गुत्थी महज 48 घंटे में सुलझ गई। जी दरअसल कंकाल पर बंधे वजनदार पत्थर से शक था कि यह मामला हत्या का है। वहीं जैसे ही गुमशुदगी की फाइल खुली, हत्या का राज खुलने में कोई देर नहीं लगी। हालाँकि इस मामले में हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है हत्या के मामले में पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति उसके प्रेम प्रसंग के आड़े आ रहा था, जिससे प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और 21 अक्टूबर 2021 को हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगा दिया।

पुलिस का कहना है आरोपी उर्मिला कुशवाहा और उसका प्रेमी कैलाश कुशवाहा है और इन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया जा चुका है। बताया जा रहा है दोनों आपस में चाची-भतीजा हैं। मिली जानकारी के अनुसार, कैलाश और उर्मिला ने मिलकर योजना बनाई कि शिवकुमार कुशवाहा को किसी बहाने कुएं तरफ ले आना है। उसके बाद दोनों मिलकर हत्या कर देंगे ताकि उनके मिलने में कोई रोक ना रहे। इस योजना के मुताबिक, 21 अक्टूबर 2021 की रात 11 बजे कैलाश के बताए अनुसार आरोपी उर्मिला अपने पति शिवकुमार को शौच के बहाने कुएं की ओर लेकर आई। इस रास्ते में कैलाश मिला और शिवकुमार कुशवाहा के सिर पर लाठी मारकर बेहोश कर दिया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

वहीं इसके बाद दोनों ने मिलकर मृतक के शरीर में तार के सहारे पत्थर बांधे और उसे कुएं में फेंक दिया। उसके बाद शव को ठिकाने लगाने के बाद पत्नी कई दिनों तक चुप रही और फिर उर्मिला ने अपने पति शिवकुमार कुशवाहा के गुम होने की झूठी रिपोर्ट थाना सिंहपुर में 3 जनवरी 2021 को दर्ज कराई।

जमीनी विवाद में भाभी ने देवर के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया खौलता हुआ पानी

छात्रा से एकतरफा प्यार कर बैठा टीचर दाऊद, रोकने पर माँ-बेटी को मारे चाक़ू

वाह रे दुनिया! महिलाओं ने मार-मार कर महिला को कर दिया अधमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -