Share:
हिन्दू लड़कियों का पीछा नहीं छोड़ रहे मुस्लिम युवक, अब अश्लील हरकत करते पकड़ा गया फैजान
हिन्दू लड़कियों का पीछा नहीं छोड़ रहे मुस्लिम युवक, अब अश्लील हरकत करते पकड़ा गया फैजान

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ एक हिंदू युवती के साथ कैफे में बैठकर अश्लील हरकत करने वाले मुस्लिम शख्स की बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने खूब पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले किया है। अपराधी की पहचान फैजान के रूप में हुई है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बताया कि घटना लव जिहाद की है। फैजान कैफे में बैठकर लड़की के साथ अश्लीलता कर रहा था, नाम पूछने पर उसने हिंदू नाम बताया था।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह पूरा मामला इंदौर के पाटनीपुरा चौराहा स्थित ठाकुर सा कैफे का है। जहाँ, लव जिहाद की शिकायतें प्राप्त होने के पश्चात् बजरंग दल के कार्यकर्ता कैफे पहुँचे थे। जहाँ, उन्होंने देखा कि एक युवक युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। इस पर, उन लोगों ने उससे पूछताछ करना आरम्भ किया। आरोप है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई पूछताछ के चलते फैजान ने स्वयं को हिंदू बताने का प्रयास करते हुए हिंदू नाम बताया था। हालाँकि, पूछताछ के चलते उसकी बातों पर शक होने के पश्चात् कार्यकर्ताओं ने उससे आईडी (पहचान पत्र) माँगा तब वह बहाने बनाने लगा। मगर, सख्त पूछताछ के बाद उसने अपनी आईडी दिखाई, जिसमें उसका नाम फैजान था। इससे कार्यकर्ता गुस्से में आ गए तथा उसकी पिटाई कर दी। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फैजान के चेहरे पर मिले लिपस्टिक के निशान के वीडियो भी बनाए हैं।

अपराधी फैजान इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र का रहने वाला है तथा इंस्टाग्राम पर रील बनाता है व हिंदू लड़कियों से चैटिंग कर दोस्ती करता है। इंस्टाग्राम में उसके बड़े आँकड़े में फॉलोअर्स हैं। इनका सहारा लेकर ही वह भोली-भाली लड़कियों को फँसाता है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने अपराधी शख्स को एमआईजी थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, लड़की के घरवालों को भी थाने बुलाकर सौंप उसे दिया। बदनामी के डर से लड़की की तरफ से थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है। दरअसल, इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को खबर प्राप्त हुई थी कि मुस्लिम युवक हिंदू लड़कियों को लेकर कैफे में जाते हैं। इसके चलते ही कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। कहा जा रहा है कि शहर में ऐसे कई मुस्लिम लड़के हैं जो स्वयं को हिंदू बताते हुए पहले हिंदू लड़कियों से दोस्ती करते हैं फिर प्रेम जाल में फंसाकर लव जिहाद को अंजाम देते हैं।

11 वर्षीय छात्र ने कर दिया पुलिस को परेशान, सच्चाई सामने आई तो हर कोई रह गया दंग

दोस्त की पत्नी का जीता भरोसा, फिर किया बलात्कार और फिर...

राज्यपाल के पास अटका 76% रिजर्वेशन बिल, बढ़ी सरकार की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -