बालू माफियाओं ने सरेआम की महिला इंस्पेक्टर की पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा हंगामा
बालू माफियाओं ने सरेआम की महिला इंस्पेक्टर की पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा हंगामा
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के बिहटा से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में कुछ उपद्रवी एक महिला माइनिंग इंस्पेक्टर (Mining Inspector) को जमीन पर घसीट-घसीट कर पीटते नजर आ रहे हैं। सोमवार को बालू ओवरलोडिंग की चेकिंग के चलते बालू माफिया ईंट-पत्थर से पुलिस की टीम हमला कर दिया। माइनिंग टीम के सदस्यों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा। पुलिस के कई जवान भाग गए मगर इंस्पेक्टर घिर गईं। 

वही इस घटना में माइनिंग इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए हैं। वहीं, इस मामले में पटना के एसएसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कार्रवाई आरम्भ हो गई है। ये घटना बिहटा की है। 3 FIR दर्ज की गई है। अभी तक 44 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। बिहटा प्रखंड में जिला खनन पदाधिकारी, जिला परिवहन पदाधिकारी, अपर अनुमंडल दंडाधिकारी एवं दानापुर थाना के नेतृत्व में आज ओवरलोडिंग वाहनों के साथ-साथ अवैध खनन के खिलाफ छापेमारी की गई। इस कार्यवाही के लिए भारी आंकड़े में पुलिस की टीम पहुंची हुई थी। कोइलवर पुल के नीचे बंद पेट्रोल पंप के समीप उपद्रवियों ने छापेमारी टीम पर पत्थरबाजी आरम्भ कर दी। इसमें जिला खनन पदाधिकारी समेत दो खनन निरीक्षक चोटिल हो गए। वहीं, तीनों को इलाज के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

वही इसकी खबर पर पटना के कलेक्टर ने तुरंत अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं दानापुर थाना को घटनास्थल पर भेजा। पत्थरबाजी करने वालों के खिलाफ सघन छापामारी की जा रही है। 44 व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। तकरीबन 50 गाड़ियों को भी पकड़ा गया है। वाहन मालिकों एवं चालकों के खिलाफ भी FIR दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक पश्चिमी, अनुमंडल पदाधिकारी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दानापुर बिहटा में ही कारवाई में जुटे हुए हैं। 

24 घंटे में देशभर से सामने आए कोरोना के इतने पॉजिटिव मामले

इंदौर को मिल सकता है 2 अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों का तोहफा

मध्यप्रदेश में आसमान से बरस रही आग, कई जिलों में तापमान 40 के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -