महिला ने अपने ही पति को उतारा मौत के घाट, फिर कुएं में फेंक दी लाश
महिला ने अपने ही पति को उतारा मौत के घाट, फिर कुएं में फेंक दी लाश
Share:

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी का क़त्ल कर दिया गया। तत्पश्चात, लाश को कुएं में फेंक दिया। सूचना के पश्चात् पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा दिया। पुलिस ने तहकीकात की तो पता चला कि युवक की हत्या उसी की पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की है। पुलिस ने अपराधी महिला एवं उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, रघुनाथनगर पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि पंडरी गांव में अज्ञात शव कुएं में पड़ा है। फिर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन की। पुलिस तहकीकात में सामने आया कि मृतक पंडरी गांव का रहने वाला है। वह लोधी गांव के विद्यालय में चपरासी के रूप में काम कर रहा था। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ अफेयर चल रहा था। पिछली रात मृतक ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। फिर उसकी पत्नी और पत्नी के बॉयफ्रेंड ने मिलकर चपरासी पर पहले टांगी से वार कर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, साक्ष्य छिपाने को लेकर दोनों ने लाश को गांव के एक कुएं में फेंक दी।

वही इस मामले में पुलिस ने अपराधी महिला और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ हत्या में प्रयुक्त टांगी भी बरामद कर ली है। इस मामले को लेकर SDOP अभिषेक झा ने कहा कि पंडरी गांव में अज्ञात शव कुएं में होने की खबर प्राप्त हुई। हम तत्काल मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। तहकीकात में पता चला है कि टांगे से मारकर युवक की हत्या कर दी गई। इस मामले में युवक की पत्नी और पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

'कुछ लोगों पर विश्वास करके गलती की...': शरद पवार

फिर 'राफेल' खरीदेगा भारत, लेकिन इस बार कुछ अलग होगा फाइटर जेट, पीएम मोदी के फ्रांस दौरे पर होगी डील

गिरफ्तार हुए चड्डी-बनियान गिरोह के 8 लोग, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -