दो बेटों सहित महिला की हत्या, फिर जला दिया शव.. पति गिरफ्तार
दो बेटों सहित महिला की हत्या, फिर जला दिया शव.. पति गिरफ्तार
Share:

रांची: झरखंड के रांची जिले के ठाकुरगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बगदा घाटी स्थित जंगल में लापता एक महिला और उसके दो बेटों की गला रेत कर हत्या की गई। उसके बाद तीनों की लाशों को आग भी लगा दी गई। इस घटना को दो दिन पहले ही अंजाम दिए जाने की आशंका जतायी जा रही है। महिला की हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है.

घटना की सूचना मिलने के बाद खलारी DSP अनिमेष नैथानी, ठाकुरगांव थाना प्रभारी कृष्ण कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस टीम ने मौके से एक जला हुआ चाकू व चूड़ी बरामद कर लिए हैं। पुलिस के मुताबिक, मौके से मिले चाकू से स्पष्ट होता है कि तीनों की हत्या करने के बाद ही अपराधी ने सुराग मिटाने के लिए उनके शव को जला दिया है। मृतकों की शिनाख्त ममता देवी (25) उसके बच्चे आर्यन कुमार (8) और यश राज (4) के रूप में हुई है। सभी रामगढ़ जिला के बासल थाना क्षेत्र अंतर्गत रसदा के निवासी थे। तीनों बीते दो अप्रैल से लापता बताए जा रहे थे। मामले में रामगढ़ पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडेय ने बताया कि कातिलों की तलाश जारी है। रांची के SSP ने कहा कि अहम सबूत हाथ लगे हैं।

रांची के ठाकुरगांव में हुई दर्दनाक हत्या मामले में पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर ले लिया है। पुलिस मृतका के पति से पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस को संदेह है कि तीनों का क़त्ल दो दिन पहले ही कर दी गई थी। पुलिस ने बताया कि कातिल ने मृतकों की पहचान मिटाने का प्रयास किया था। दरअसल वहां तीनों शवों को इसी उद्देश्य से जलाया गया था। मगर पुलिस ने मृतकों की पहचान कर ली है।

भतीजे ने अपने ही चाचा को दी दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाली है वजह

यूपी: पहले प्रेमिका को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद खा लिया जहर

'किसी और से शादी की तो उठा ले जाऊंगा', धमकी से डरकर लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -