भतीजे ने अपने ही चाचा को दी दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाली है वजह
भतीजे ने अपने ही चाचा को दी दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ जमीन को लेकर हुए झगड़े में भतीजे ने चाचा को मौत के घाट उतारा था। दो महीने पहले हुए इस अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए पुलिस ने भतीजे एवं उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि जमीनी झगड़े के चलते 80 वर्षीय सुक्कू मर्सकोले को जलाकर मौत के घाट उतारा था। यह घटना 29 जनवरी 2023 की रात की हुई थी।

एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि मृतक सुक्कू मर्सकोले की 10 एकड़ जमीन थी। मृतक का भतीजा अपराधी ज्ञानसिंह व उसके भाईयों में बराबर हिस्से में बांटना चाहता था मगर मर्सकोले अपने ज़िंदा रहते इसके लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने जमीन के बंटवारे के लिए मना कर दिया था। इसके बाद 29/30 जनवरी की रात अपराधी ने पूरी जमीन हड़पने के उद्देश्य से सुक्कु का साजिश रचकर आग में झुलसा कर क़त्ल कर दिया।

घटना के संदेहास्पद होने एवं पुलिस को गांव के लोगों से खबर प्राप्त हुई कि मृतक का भतीजे के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने इसी दिशा में अपनी जांच को आगे बढ़ाया। अपराधी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने अपराधी भतीजे ज्ञान सिंह मर्सकोले एवं उसकी पत्नी कांता मर्सकोले को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि रानीपुर थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले सुक्कू मर्सकोले नाम के वृद्ध की जली लाश मिली थी। पुलिस को मौके पर पहुंचकर पता चला कि वृद्ध की मौत जलकर हुई।  घटनास्थल पर पुलिस को पता चला कि किसी ने पलंग के नीचे आग जलाई गई थी। जिससे झुलस कर उसकी मौत हुई थी। तहकीकात के चलते पुलिस को पता चला एक साजिश बुजुर्ग को उसके भतीजे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर की थी। दोनों को गिरप्तार कर लिया गया है। 

'किसी और से शादी की तो उठा ले जाऊंगा', धमकी से डरकर लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

शराब की बोतलों के पास मिली महिला की सरकटी लाश, मची सनसनी

देहरादून में पुलिसकर्मी बने हैवान, कई बार किया शादीशुदा महिला का रेप, दी जान से मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -