विवाहिता को दूसरी शादी का झांसा देकर ले गया युवक और फिर दोस्तों के साथ मिलकर...
विवाहिता को दूसरी शादी का झांसा देकर ले गया युवक और फिर दोस्तों के साथ मिलकर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उज्‍जैन से सामने आया है. इस मामले में एक विवाहिता को दूसरी शादी का झांसा देकर पहले तो किडनैप किया गया और उसके बाद उसे 12 दिन तक बांधकर रखा गया और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक विवाहिता के परिजनों ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. वहीं पुलिस पर आश्रित ना रहकर परिजनों ने ही उसे ढूंढ निकाला और थाने पहुंचकर सोमवार को थाना भाटपचलाना में प्रकरण दर्ज करवाया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ''बालोदालख्खा में अपने पिहर आई 25 वर्षीय विवाहिता को दूसरी शादी का झांसा वहीं रहने वाली पिंकी और उसके पति प्रहलाद उर्फ पप्पू ने दिया. वह झांसे में आ गई ओर घर से सिलाई कराने का बहाना बनाकर तूफान और लखन के साथ उनकी मोटर साईकिल पर चली गई.'' वहीं परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई और आरोपियों ने महिला को 12 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. इस मामले में खबर मिली है कि परिजनों ने अपने स्तर पर खोजबीन की तो पता चला कि पिंकी के घर उसे बंधक बनाकर रखा गया है और इस पर उसके परिजन वहां पहुंचे और उसे छुड़वाया.

वहीं उसके बाद थाने पहुंचकर उन्होंने मामला दायर करवाया. वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा कि ''पीडि़ता की रिपोर्ट पर पिंकी पति प्रहलाद, प्रहलाद उर्फ पप्पू, राजेश निवासी उड़सिंघा, लखन निवासी इंदौर, तूफान निवासी तरखेड़ी रतलाम,ईश्वर निवासी देवला के खिलाफ भादंवि की धारा 366,376(2),एन 342, 344, 120बी, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.''

सास ने नई नवेली बहु से कहा- 'यहाँ रहना है तो ससुर और जेठ की मालिश करो वरना....'

ज्वेलर को गोली मार लूटे 25 लाख रूपये

दारू के नशे में बड़े भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -