सास ने नई नवेली बहु से कहा- 'यहाँ रहना है तो ससुर और जेठ की मालिश करो वरना....'
सास ने नई नवेली बहु से कहा- 'यहाँ रहना है तो ससुर और जेठ की मालिश करो वरना....'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली के किला क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक विवाहिता के सामने उसके ससुरालियों ने ऐसी शर्त रख दी जिसे सुनकर वह दंग रह गई. जी दरअसल इस मामले में बताया गया है कि ससुरालियों का कहना है कि ''वह ससुर और जेठ की मालिश करेगी तो ही यहां रह सकती है.'' वहीं इस बात से परेशान होकर अपने मायके में रह रही विवाहिता ने नौ ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक मामला बड़ा इमामबाड़ा मोहल्ला बाकरगंज का है.

यहां रहने वाली युवती का निकाह 16 फरवरी, 2019 को आईवीआरआई कॉलोनी निवासी सलमान के साथ हुआ था और निकाह के कुछ महिने बाद ही ससुराली दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे. वहीं उसके बाद सास, नंद और जेठानी ने उससे कहा कि ''तुम्हारे पिता को साठ हजार रुपये पेंशन मिलती है. उनसे रुपये लेकर हमें दो. अगर ऐसा नहीं कर सकतीं तो तुम्हें अपने ससुर, जेठ और नंदोई की रोज मालिश करनी होगी.'' उसके बाद बीते 30 अगस्त को ससुरालियो ने कमरे में बंद कर पीटा.

इस तरह महिला ने अपने ऊपर बीती सारी बातें किला पुलिस को बताई जहां उसके पति समेत ससुर नासिर, सास मुन्नी, जेठ आमिर, जेठानी हसीबा, ननद शबनम व शहनाज ननदोई अकरम व फहीम पर केस दर्ज हुआ है. इस मामले में अब पुलिस जांच में जुट गई है और जल्द इस मामले में सब कुछ सामने आ जाएगा.

युवक की गला काटकर हत्या, खेत में मिला शव

सोनीपतः जमीन विवाद मामले में इमाम और उनकी पत्नी का मर्डर

ज्वेलर को गोली मार लूटे 25 लाख रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -