दारू के नशे में बड़े भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
दारू के नशे में बड़े भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Share:

आगराः नशे में अक्सर इंसान अपना होश खो बैठता है। उसे अपने द्वारा किए कामों पर कोई नियंत्रन नहीं होता। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा में हुआ है। यहां एक युवक ने शराब के नशे में बड़े भाई की हत्या कर दी। रविवार रात एक युवक ने शराब के नशे में अपने भाई से झगड़ लिया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के दौरान बीच में आई मां पर भी उसने हमला बोल दिया। मां ने किसी तरह अपनी जान बचाई। मृतक का नाम विजय नारायण (28) जो एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था।

मां मुन्नी देवी आंगनबाड़ी केंद्र में काम करती हैं और पिता मजदूरी करते हैं। रविवार की रात नौ बजे विजय नारायण और उसका छोटा भाई सत्य नारायण कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों में झगड़ा हो गया। मां मुन्नी देवी बचाव को आईं तो सत्य नारायण ने उन पर भी हमला कर दिया। मां बचकर भागीं तो पीछे से सत्य नारायण ने कमरा बंद कर लिया। परिजनों के अनुसार मुन्नी देवी ने झांककर देखा तो सत्य नारायण बड़े भाई विजय की छाती पर चढ़कर उसका गला दबा रहा था। उन्होंने शोर मचाया।

काफी देर बाद सत्य नारायण ने दरवाजा खोला और यह कहते हुए कि उसने भाई को मार डाला है, भाग गया। करीब डेढ़ घंटे बाद बाद काफी नशे में लौटा तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। देर रात एसपी सिटी प्रशांत वर्मा, सीओ लोहामंडी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर थे। सीओ लोहामंडी के अनुसार शराब के नशे में छोटे भाई ने युवक की हत्या कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। 

शौच के लिए गई भांजी को देखते ही जागी मामा की हवस, गया पीछे और...

साली से शादी कर जीजा ने दे दी मौत, शौचालय के गड्ढे में....

स्कूल में नर्स ने दिया बच्ची को नशीला इंजेक्शन और फिर रूम में आ गए क्लास टीचर और प्रिंसिपल...!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -