पड़ोसी की दुल्हन देखने गई महिला, घूंघट उठाते ही उड़ गए होश...
पड़ोसी की दुल्हन देखने गई महिला, घूंघट उठाते ही उड़ गए होश...
Share:

आजकल अपराध के लगातार बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के हजियापुर का है जहाँ मोहल्ला में आयोजित मुंह दिखाई के कार्यक्रम में बहू का घूंघट उठाते ही हड़कंप मच गया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जिसे बहू समझकर घर लाया था वो पड़ोस में किराये पर रह रहीं महिला की ही बहू निकली. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ वह कुछ साल पहले घर छोड़ गई थी और इस मामले की शिकायत बारादरी थाना पुलिस में की गई.

वहीं खबरों के मुताबिक़ इस मामले में हजियापुर के रहने वाले एक युवक की शादी 12 अप्रैल को बड़ी विहार की रहने वाली लड़की से हुई थी और लड़की पहली बार विदा में ससुराल आई थी तो ससुराल में उसे देखने वाले रिश्तेदार और पड़ौसी आए थे. ऐसे में युवक के पड़ोस में एक किरायेदार रहते थे, और किरायेदार से उनके घरेलू संबंध है. इस मामले में जिस वजह से किरायेदार की पत्नी दुल्हन को देखने के लिये आईं थीं और जैसे ही उन्होंने दुल्हन का घूंघट उठाया वैसे ही उनके होश उड़ गये. इस मामले में पड़ोसी की दुल्हन कोई और नहीं बल्कि उनके बेटे की बहू थी.

जी हाँ, बहू कुछ दिन पहले झगड़कर चली गई थी और युवक के परिजनों को जब ये पता लगा तो उनके होश उड़ गये और उन्होंने दुल्हन के पिता के खिलाफ बारादरी थाने में तहरीर दी है. वहीं अब यह आरोप लगाया है कि जालसाजी से युवती की दो जगह शादी की गई है. इस मामले में लड़की के पुराने ससुराली पहले शहर के किसी अन्य मोहल्ले में ही किराये पर रहते थे इस कारण से आरोपी ने अपनी बेटी की शादी गुपचुप दूसरी जगह कर दी थी.

घर के बाहर पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

मॉडल से बढ़ाई दोस्ती और बुलाया घर उसके बाद जो हुआ वह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

सुहागरात पर दुल्हन के कमरे में घुसे दो युवक और बारी-बारी से...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -