मॉडल से बढ़ाई दोस्ती और बुलाया घर उसके बाद जो हुआ वह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
मॉडल से बढ़ाई दोस्ती और बुलाया घर उसके बाद जो हुआ वह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मुंबई से सामने आया है जहाँ एक मॉडल को ब्लैकमेल करने और उसकी इज्जत का सौदा करने वाले एक युवक को ओशिवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में आरोपी युवक का नाम अमित अग्रवाल (35) बताया गया है और मॉडल के अनुसार आरोपी अमित पिछले एक साल से उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रहा था.

वहीं इस मामले को पूरी तरह खोलते हुए कहा गया कि 27 वर्षीय यह मॉडल मूल रूप से यूपी की है जो साल 2015 में फिल्म में अपनी किस्मत आजमाने मुंबई आई थी. वहां आने के बाद उसे छोटे मोटे सीरियल में रोल भी मिले और इसी दौरान फेसबुक पर उसकी पहचान अमित से हुई. उसके बाद दोनों के बीच बातचीत हुई और दोनों एक दुसरे से मिलने जुलने भी लगे केवल इतना ही नहीं कुछ समय बाद दोनों रिलेशनशिप में भी आ गये. वहीं अब पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि पिछले साल फरवरी महीने में अमित ने अपने मां-बाप से बुलाने उसे अपने घर बुलाया और जब मॉडल घर पहुंची तो वहां अमित के मां-बाप नहीं थे लेकिन वहां पर अमित ने मॉडल के साथ संबंध बनाया और उसका विडियो भी बना लिया.

वहीं इस मामले में मॉडल ने शिकायत में आगे लिखा गया है कि ''एक बार जब दोनों घुमने के लिए हैदराबाद गये हुए थे तभी अमित का मोबाइल मॉडल के हाथ लग गया। जब मॉडल ने अमित का मोबाइल चेक किया तो उस मोबाइल में अमित के अन्य कई लड़कियों के साथ अंतरंग वीडियो मिले। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ।'' उसके बाद महिला ने अमित से मिलना छोड़ दिया लेकिन अमित अब आये दिन महिला को उसका अंतरंग वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा, और इसके एवज में फिर से संबंध बनाने की मांग करने लगा. अब इस मामले में आरोपी पुलिस की हिरासत में है.

बदमाशों ने पहले की ढाई लाख की लूट और फिर गार्ड के साथ.....

मुंबई में अवैध रूप से रह रहे पाकिस्तानी जोड़े को पुलिस ने किया गिरफ्तार

माँ ने सौतेले बेटे संग दिन-रात बनाए संबंध, पिता को पता चलते ही...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -