घर के बाहर पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस
घर के बाहर पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल लगातार बढ़ने वाले अपराध के मामले थम ही नहीं रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कमलापुर के सीतापुर थाना का है जहाँ सीता रसोई गांव ने संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती का शव घर के भीतर नीम के पेड़ से लटकता मिला है. इस मामले में खेत से वापस आए परिजनों ने पुत्री को आनन फानन उतारकर सीएचसी सिधौली पहुंचाया और वहां डाक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया और इसकी जानकारी पुलिस को दी है.

इस मामले में सूचना पुलिस को मिलते ही वह पहूँची और उन्होंने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार शबनम 17 वर्ष पुत्री कासिम निवासी सीता रसोई की मां खेत गई हुई थी और पिता बाजार तक गए हुए थे. ऐसे में घर लौटने पर आंगन में लगे नीम के पेड़ से बेटी को लटकता देख उसे सिधौली अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां जाने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसके बाद इस बात की पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में जो भी हुआ है पुलिस उसकी तह तक जाने की कोशिश में लगी हुई है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

सुहागरात पर दुल्हन के कमरे में घुसे दो युवक और बारी-बारी से...

मेरठ में हर्ष फायरिंग के दौरान बच्ची की आंख में लगी गोली

बदमाशों ने पहले की ढाई लाख की लूट और फिर गार्ड के साथ.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -