सुहागरात पर दुल्हन के कमरे में घुसे दो युवक और बारी-बारी से...
सुहागरात पर दुल्हन के कमरे में घुसे दो युवक और बारी-बारी से...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में खुशी-खुशी ससुराल पहुंची दुल्हन के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसकी खुशी कुछ ही पल में खत्म हो गयी. जी हाँ, दरअसल सुहागरात पर दूल्हे के कमरे में आए दो लोग और दोनों ने उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह मामला (मुजफ्फरनगर), उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है जहाँ इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है.

इस मामले में दहेज की वजह से शादी की पहली ही रात दुल्हन के साथ उसके पति और देवर दोंनों ने मिलकर गैंगरेप किया है. जी हाँ, वहीं मिली खबरों के अनुसार पीड़िता जख्मी हालत में दुल्हन रातभर तड़पती रही और अगली सुबह दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर दुल्हन की हालत नाजुक बनी हुई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह घटना 6 मार्च की है, इसकी जानकारी पहली बार गुरुवार को मीडिया के सामने आई है. इस मामले में पीड़िता के भाई का आरोप है कि ससुरालवाले और अधिक दहेज की मांग कर रहे थे और उसने इस शादी पर 7 लाख रुपए पहले ही खर्च किए हैं.

वहीं अब भाई का आरोप है कि, शादी वाली रात आरोपी और उसके परिवार के कई रिश्तेदार नशे में धुत्त थे और इसके बाद आरोपियों ने मिलकर उसकी बहन के साथ दहेज के लिए बंद कमरे में गैंगरेप किया है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप सहित अन्य अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर दिया गया है और अब तक मामले की जांच जारी है.

मेरठ में हर्ष फायरिंग के दौरान बच्ची की आंख में लगी गोली

मुंबई में अवैध रूप से रह रहे पाकिस्तानी जोड़े को पुलिस ने किया गिरफ्तार

माँ ने सौतेले बेटे संग दिन-रात बनाए संबंध, पिता को पता चलते ही...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -