कोरोना की चपेट में आए अलीगढ़ का डीएम कार्यालय

अलीगढ़: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में COVID-19 वायरस से एक महिला की मृत्यु हो गई है, जबकि 98 लोग चपेट में आए हैं. डीएम वार रूम तथा दफ्तर के 6 कर्मी भी संक्रमित हुए हैं. संक्रमित मरीजों में 18 से 40 आयु वर्ग के 51 लोग हैं जबकि महिलाओं की संख्या 41 हो चुकी है.

वही पंडित दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय में इलाज के लिए एडमिट बन्नादेवी थाना क्षेत्र के बरौला जाफराबाद रहवासी 60 साल की महिला की COVID-19 से मृत्यु हो गई. वह 12 अगस्त को हॉस्पिटल में एडमिट हुई थी. महिला COVID-19 के अलावा हृदय रोग, हाई ब्लड प्रेशर तथा सांस की बीमारी से पीड़ित थी. इसके अलावा डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा जारी COVID-19 बुलेटिन में 98 लोग संक्रमित पाए गए हैं. 

साथ ही डीएम वार रूम के तीन कर्मचारी, डीएम दफ्तर की एक महिला समेत तीन गार्ड तथा कलक्ट्रेट का एक बाबू संक्रमित हैं. बड़ा गूहर के 12, महावीर पार्क के 9, नगला मसानी के 4, सराय हरनारायण के 5, रघुवीरपुरी के 3, मौलाना आजाद नगर के 3 लोग संक्रमितों में सम्मिलित हैं. कलेक्टर चंद्रभूषण सिंह ने अपने बयान में बताया कि लक्षण के आधार पर संक्रमितों को कोविड-19 अस्पताल एवं होम आइसोलेट किया जा रहा है. इसके साथ-साथ परिजनों को क्वारंटीन किया जा रहा है. कांटेक्ट में आए लोगों का सैंपल लिया जाएगा. वही किशोरनगर रहवासी एक 53 वर्षीय व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान आगरा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हो गई. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में निरंतर वृद्धि हो रही है.

जानिए क्या है राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य मिशन क्या है और इससे लोगों को क्या होगा लाभ

लद्दाख में 14 हजार फीट की ऊंचाई पर जवानों ने फहराया तिरंगा

बेंगलुरु हिंसा: MLA के भतीजे का सिर कलम करने पर 51 लाख का इनाम रखने वाला गिरफ्तार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -