बेंगलुरु हिंसा: MLA के भतीजे का सिर कलम करने पर 51 लाख का इनाम रखने वाला गिरफ्तार
बेंगलुरु हिंसा: MLA के भतीजे का सिर कलम करने पर 51 लाख का इनाम रखने वाला गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भड़की हिंसा पर हिंसा भड़काने वाला बयान देने वाले मेरठ के एक नेता शाहजेब रिजवी (Shahzeb Rizvi) को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि शाहजेब रिजवी पर रासुका (NSA) के अनुसार, कार्रवाई की जा सकती है. पता चला है शाहजेब रिजवी पूर्व में सपा अल्पसंख्यक मोर्चे के सचिव पद पर रह चुके हैं. थाना सरधना और थाना फलावदा में उसके खिलाफ मामले दर्ज है.

शाहजेब रिजवी ने बेंगलुरु में आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वाले आरोपी का सिर कलम करने पर इनाम देने की घोषणा की थी. उन्होंने एक वीडियो मैसेज में कहा कि वो ऐसे व्यक्ति को 51 लाख का इनाम देंगे. वीडियो वायरल होने के बाद मेरठ पुलिस ने उकसाने वाला बयान देने के आरोप में शाहजेब के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. मेरठ (ग्रामीण) के एसपी अविनाश पांडे ने कहा कि एक व्यक्ति ने बेंगलुरु हिंसा के  सिलसिले में 51 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. उसके खिलाफ कथित रूप से सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के प्रयास के तहत मामला दर्ज किया गया है और सख्त कार्रवाई की जाएगी.

शाहजेब वायरल वीडियो में कह रहा है, 'जो फेसबुक पोस्ट पर हुजूर की शान में गुस्ताखी की है, मैं उसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं और उस युवक को जिसने हुजूर की शान में गुस्ताखी की है, उस युवक का जो सिर कलम करके लाएगा उसे मैं 51 लाख रुपये का नकद इनाम दूंगा. मेरे समाज के लोग, मुस्लिम समाज के लोग उस पैसे को जमा करने में मेरे साथ मदद करेंगे.'

स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने फहराया तिरंगा ध्वज

कुछ ही दिनों में पूरी बदल जाएगी अयोध्या, एयरपोर्ट निर्माण समेत अन्य विकास कार्य जारी

ब्राज़ील में कोरोना ने मचाया हाहाकार, 30 से अधिक हुई मरीजों की तादाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -