कार्टन में महिला का शव देख उड़ गए पुलिस के होश, जांच शुरू
कार्टन में महिला का शव देख उड़ गए पुलिस के होश, जांच शुरू
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह आगरा का है. जी दरअसल आगरा की शाहगंज थाना पुलिस उस समय हैरान रह गयी जब उन्हें सूचना मिली कि एक कार्टन में एक महिला का शव पड़ा हुआ है. इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामला संदिग्ध लगने पर क्षेत्रीय पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया.

वहीं मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने कार्टन और महिला के शव की जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस मामले को शाहगंज थाना क्षेत्र के कोठी मीना बाजार मैदान का बताया जा रहा है. जहाँ बीती रात यहाँ से गुजर रहे एक युवक ने बड़ा सा बंधा हुआ कार्टन देखा. वहीं उसके बाद कार्टन को देखकर भीड़ जुटने लगी. फिर युवक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी और घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुँच गयी. उसके बाद पुलिस ने कार्टन खोला तो उसमें महिला का शव निकला जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए. वहीं मौके पर पहुँची पुलिस ने उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुँच गयी.

इस मामले में घटना स्थल पर एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे भी पहुँच गए और एसपी सिटी ने बताया कि ''महिला के हाथ पर किरण लिखा हुआ है.'' उनके अनुसार प्रथमदृष्टया मामला हत्या का लग रहा है और ऐसा लगता है कि महिला की हत्या कर शव कार्टन में रखकर यहाँ फेका गया है. इसी के साथ उनका कहना है आसपास जितने भी सीसीटीवी है उनके फुटेज निकाले जा रहे है और इस मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जा रही है.

डिलीवरी बॉय का नकाब पहनकर दो सिर वाला सांप बेचना चाहते थे यह लोग

लॉकडाउन के बीच कार में रोमांस कर रहा था कपल, पुलिस की पड़ी नजर और फिर...

लापरवाही बरती तो हो गई दो लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -