डिलीवरी बॉय का नकाब पहनकर दो सिर वाला सांप बेचना चाहते थे यह लोग
डिलीवरी बॉय का नकाब पहनकर दो सिर वाला सांप बेचना चाहते थे यह लोग
Share:

कर्नाटक में कोरोना संक्रमण की वजह से लॉकडाउन 2 जारी है. इस लॉकडाउन में कई प्रकार की सख्ती की जा रही है. वही, सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) बेंगलुरु ने सांप बेचने को लेकर 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया गया कि यह दोनों लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन डिलीवरी सर्विस के डिलीवरी बॉय बनकर दो सिर वाले सांप को बेचने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि, केस दर्ज कर दिया गया है और रेंज वन अधिकारी (कागलीपुरा रेंज) को भी इससे संबंधित शिकायत दी गई है.

आखिर क्यों अपनी आधी क्षमता पर काम कर रही दवा उत्पादन कंपनी ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश में कोरोना वायरस के प्रकोप में खत्म करने के लिए देश में 25 तारीख से लॉकडाउन चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लॉकडाउन का एलान करते हुए पहले 14 अप्रैल और फिर 3 मई तक बढ़ा दिया था. इस दौरान जरूरी सामान के लिए डिलीवरी करने को कुछ लोगों को भी अनुमति थी कि वे जरूरतमंदों तक खाना या अन्य सामान पहुंचा सकें, लेकिन बेंगलुरु में डिलीवरी बॉय की आंड़ में कुछ लोग गलत काम करने लगे हैं.

लॉकडाउन में होने वाली परेशानी से बचने के लिए कांग्रेस ने लांच किया मोबाइल एप

इसके अलावा अगर बात करें कोरोना की तो, कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रिमतों का आंकड़ा 400 के पार पहुंच चुका है यहां बीते दिनों 7 नए मामलों की पुष्टि के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 415 तक पहुंच गई है. कर्नाटक सरकार की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 415 हो गई है वहीं 17 लोगों की अब तक इस बीमारी से जान जा चुकी है और 114 लोग ठीक होकर अपने घर वापस जा चुके हैं.

हिमाचल के 3 और मेडिकल कॉलेज में जल्द शुरू होगी कोरोना टेस्ट की सुविधा

दर्दनाक हादसा: बिहार जा रहे युवक की बाइक ने खोया कंट्रोल, डिवाइडर से जा टकराई

दूरदर्शन के जरिए ऐसे होगी छात्र-छात्राओं की पढ़ाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -