पराये मर्दों के साथ सोने से इंकार करने पर महिला ने काटा लड़की का निजी अंग और...
पराये मर्दों के साथ सोने से इंकार करने पर महिला ने काटा लड़की का निजी अंग और...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला महाराष्ट्र के ठाणे से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, इस मामले में 40 साल की महिला ने एक लड़की का प्राइवेट पार्ट काट दिया है और इस मामले में पीड़िता ने थाने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में गुहार लगाई तो आरोपी महिला को 10 साल की कठोर सजा सुनाई गई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार महिला ने लड़की से वेश्यावृत्ति के लिए जबरदस्ती की थी और जब वह नहीं मानी तो महिला ने हैवानियत दिखा दी थी.

वहीं इस मामले में आरोपी महिला का नाम रूबी मुन्शी है जो बांग्लादेश की रहने वाली है और पांच साल के ट्रायल के बाद जज एसपी गोंडालेखर ने लड़की की यातना सुनकर महिला को 10 साल की सजा सुनाई. वहीं कोर्ट ने महिला के दो सहियोगी अफजल(35) और रमादेवी(61) के खिलाफ कोई सबूत ना पाने पर दोनों को छोड़ दिया है. इस मामले में थाने में पीड़िता ने बताया कि नौकरी का लालच देने के बहाने उसे मार्च 2014 में बांग्लादेश से भारत लाया गया था.

उसके बाद उसे रूबी मुन्शी के हवाले कर दिया गया, जिसने उसे वेश्यावृति करने के लिए कहा. वहीं उसके मना करने पर उसपर बुरी तरह हमला कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया. उस दौरान उसके दांत भी टूट गए और उसके शरीर को सिगरेट से दागा भी गया. अंत में उसके पूरे शरीर पर निशान पड़ गए हैं लेकिन रूबी नहीं मानी और उसे एक पराये मर्द के साथ कमरे में बंद कर दिया. वहीं एक दिन सारा मामला सामने आ गया और अब पीड़िता को भिंडवानी में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जा चुका है.

मदरसे में बच्चों के साथ अश्लील हरकत करता था मौलवी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सगे भांजे के प्यार में पागल हुई मौसी, खा ली साथ जीने-मरने की कसमें और फिर...

पत्नी को भगाकर ले गया प्रेमी, फिर दोस्त के साथ मिलकर पति के साथ किया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -