सगे भांजे के प्यार में पागल हुई मौसी, खा ली साथ जीने-मरने की कसमें और फिर...

Feb 07 2019 06:48 PM
सगे भांजे के प्यार में पागल हुई मौसी, खा ली साथ जीने-मरने की कसमें और फिर...

फिरोजाबाद: कहते हैं कि प्यार अंधा होता है, इसका एक बड़ा उदाहरण शिकोहाबाद में देखने को मिला है। यहां एक युवती ने अपनी जिद से सबको परेशानी में डाल दिया है। युवती अपने ही सगे भांजे से शादी करने की जिद पर अड़ गई है, इसके बाद यह मामला थाने तक पहुंचा, साथ ही इसको लेकर थाने में पंचायत भी बुलाई गई। बाद में परिजन युवती को अपने साथ घर ले गए।

सुबह करते थे सत्संग और रात को डालते थे डाका, पुलिस ने दबोचे दो ढोंगी बाबा

शिकोहाबाद कस्बे के एक मोहल्ला में अपनी बड़ी बहन के घर पर रहकर कर बड़ी हुई युवती को अपनी बहन के बेटे से ही प्यार हो गया। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें तक खा लीं और नई जिंदगी जीने का फैसला ले लिया। जब युवती को पता चला कि भांजे की शादी दुसरे स्थान पर हो रही है, तो उसने अपनी बहन के समक्ष पूरा किस्सा रखा और भांजे से शादी करने के लिए कहा। ये सुनकर परिवार वालों के दिमाग चकरा गए।

पढ़ाई का तनाव नहीं झेल पाया बीएससी का छात्र तो कर लिया ऐसा काम

परिजनों ने युवती को खूब समझाया-बुझाया, किन्तु वो हंगामे पर उतारू हो गई। इसके बाद मामला थाने तक जा पहुंचा। युवती ने थाने में शादी कराने के लिए प्रार्थना पत्र दे दिया। इसके बाद पुलिस ने युवक के परिजनों को बुलाया और मामले का समाधान करने के लिए कहा। इसके बाद थाने में दोनों पक्षों की काफी लम्बे समय तक पंचायत चलती रही, किन्तु युवती बहन के बेटे से ही शादी करने की जिद पर अड़ी रही। काफी समझाने के बाद युवती को परिजन अपने साथ चली गई।

खबरें और भी:-

8 महीने तक लगातार आकर बनाता था नाबालिग से सम्बन्ध, फिर एक दिन...

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी ये महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा की काँप जाएगी रूह....

महिला को चाकुओं से गोदा, सामने खड़ी रही 11 साल की बेटी