मदरसे में बच्चों के साथ अश्लील हरकत करता था मौलवी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Feb 08 2019 10:52 AM
मदरसे में बच्चों के साथ अश्लील हरकत करता था मौलवी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर इलाके में एक मदरसे में अध्ययनरत बच्चों से अश्लील हरकत करने के मामले में मौलवी मोहम्मद आलम को सिटी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बाद में उसे अजमेर की पोक्सो अदालत में पेश किया, जहां से उसे 19 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सगे भांजे के प्यार में पागल हुई मौसी, खा ली साथ जीने-मरने की कसमें और फिर...

सिटी थाना प्रभारी रविन्द्रप्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि, जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी मोहम्मद उमरदराज खान ने सिटी पुलिस स्टेशन में दस जनवरी 2019 को केस दर्ज कराया है। इसमें शहर के एक मदरसे के मौलवी मोहम्मद आलम पर भारतीय दंड संहिता व पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत विभिन्न आरोप लगाए गए हैं। ब्यावर के एक मदरसे से एक अगस्त की रात्रि को हरियाणा निवासी तीन बच्चे बिना बताए बाहर निकल गए। पुलिस को पेट्रोलिंग के दौरान ये बच्चे बैग लेकर जाते हुए मिले। बच्चे छोटे होने के कारण पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने मदरसे से निकलकर घर जाने की बात बताई। पुलिस इन बच्चों को थाने ले आई। एक बच्चा तो वापस मदरसे में चला गया लेकिन दो बच्चों ने मदरसे जाने से साफ़ इंकार कर दिया।

सुबह करते थे सत्संग और रात को डालते थे डाका, पुलिस ने दबोचे दो ढोंगी बाबा

मामले की सूचना मिलने पर तत्कालीन पुलिस उपअधीक्षक सी।एस। सोढ़ा भी सदर थाने पहुंचे और संज्ञान लिया। उन्होंने इस मामले में मदरसा संचालक से भी सवाल जवाब किया, पुलिस ने अजमेर से चाइल्ड लाइन की टीम को बुलाया। दोनों बच्चों को चाइल्ड लाइन टीम को सौंप दिया। पुलिस ने इस मामले की जानकारी बच्चों के परिवार वालों को भी दी। बाद में चाइल्ड लाइन ने जिला प्रशासन को शिकायत दी थी। इसमें बच्चों की तरफ से मौलवी पर गंभीर आरोप लगाए गए थे। जिसके बाद मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी:-

जन्मदिन की पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान मासूम को लगी गोली

कार्यालय से निकलते ही हमलावरों ने किया युवक को छलनी

पत्नी को भगाकर ले गया प्रेमी, फिर दोस्त के साथ मिलकर पति के साथ किया कुछ ऐसा