महिला जोड़ती रही हाथ लेकिन गालियां देता रहा सिपाही और फिर...
महिला जोड़ती रही हाथ लेकिन गालियां देता रहा सिपाही और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक महिला हाथ जोड़ती रही, लेकिन शराब और वर्दी के नशे में चूर पुलिस के सिपाही ने सभी हदों को पार करते हुए उसके साथ गाली-गलौज की है. इस मामले को मध्य प्रदेश के शहडोल जिले का बताया जा रहा है जहाँ बीते शुक्रवार को सरेआम हुए इस अपमानजनक घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है और सिपाही को सस्पेंड किया जा चुका है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग महिला सिपाही के सामने हाथ जोड़ते हुए बार-बार उसे बेटा कह रही लेकिन सिपाही भद्दी गालियां ही बकता रहा. वहीं इस वीडियो में सिपाही कार सवार तीन व्यक्तियों और एक महिला से अभद्रता करते हुए नजर आ रहा है. खबर यह भी है कि, ''तीन युवक और एक महिला कार से कहीं जा रहे थे और जिले के बुढ़ार थाने में तैनात शराब के नशे में धुत सिपाही जगतमणि विश्वकर्मा ने उनकी कार रोक ली. वहीं महिला दो युवकों के साथ कार से बाहर आई और सिपाही ले हाथ जोड़ती रही, बेटा - बेटा कहती रही, लेकिन सिपाही गंदी-गंदी गालियां ही देता रहा.''

इस मामले में वायरल वीडियो में यह सुनाई दे रहा है कि, ''एक युवक परीक्षा में देरी होने का हवाला दे रहा है, लेकिन सिपाही पर इस बात का भी कोई असर नहीं हो रहा और वो गाली देना बंद नहीं करता.'' वहीं बहुत समय तक मिन्नते करने के बाद कार सवार परिवार वहां से निकलता है और इस बीच सड़क पर खड़े किसी अन्य व्यक्ति ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वहीं जैसे ही वीडियो वायरल हुआ सिपाही को सस्पेंड कर मामले की जांच के आदेश दिए जा चुके हैं.

जल्द ही क्राइम सीरीज 'लैंडस्कैर्प्स' में नजर आएंगी यह मशहूर अभिनेत्री

पहले पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को फ़ोन लगाकर कही ये बात

पंजाब: NRI को घर से बाहर बुलाया और बरसा दी ताबड़तोड़ 16 गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -