मजदूरी मांगने गई महिला को दी गंदी-गंदी गालियां और की मारपीट...
मजदूरी मांगने गई महिला को दी गंदी-गंदी गालियां और की मारपीट...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मुरादाबाद से सामने आया है. मिली खबरों के अनुसार भोजपुर थाना क्षेत्र के सरदार नगर निवासी एक महिला ने थाना प्रभारी को तहरीर देकर कहा कि ''मैं अपने बच्चों के साथ मजदूरी करती हूं. मैंने पड़ोस के गांव अटरिया निवासी करन सिंह के लड़के के जन्मदिन व शादी के मौके पर मजदूरी की थी.'' आप सभी को बता दें कि मजदूरी के कुल 11000 निकले मैं कई बार अपने रुपए लेने उसके पास गई लेकिन मजदूरी देने का वादा कर टाल देता हैं.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महिला ने बताया कि ''मैंने उसके घर जाकर मजदूरी के रुपए मांगे तब उसने मुझे गंदी-गंदी गालियां दी और मेरे साथ मारपीट कर घायल कर दिया.'' इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाईकी मांग की है. वहीं ऐसा पहला मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो ऐसे रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि ऐसे मामले लगातार बढ़ रहे हैं और इन मामलों को लगातार देखा जा रहा है और कम करने के लिए सुनवाई भी जल्द से जल्द की जा रही है. आप सभी को बता दें कि आजकल वैसे ही अपराध के लगातार बढ़ते मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं और इन मामलों के कारण लगातार पुलिस के साथ जनता भी सफर कर रही हैं. फिलहाल इन मामलों में जांच के आदेश कड़े दिए जाते हैं.

मध्य प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना, घर में घुसकर तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

रांची : शहर के बीच मिली खून से सनी युवक की लाश

दहेज के लिए विवाहिता को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -