दहेज के लिए विवाहिता को उतारा मौत के घाट

May 20 2019 04:55 PM
दहेज के लिए विवाहिता को उतारा मौत के घाट

अलीगढ़ : थाना क्षेत्र के गांव गुर्जनगरिया में रविवार की सुबह दहेज के लिए एक विवाहिता की हत्या कर दी गई। सुबूत मिटाने के लिए शव जलाने के बाद ससुराल वाले फरार हो गए। पुलिस ने चिता से हड्डी व राख आदि एकत्र किया है, जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा। पति समेत छह ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए हत्या की रिपोर्ट दर्ज हुई है।

नौसैनिकों ने बना रखी थी महिला साथियों की रेप लिस्ट, फिगर के अनुसार कर रखी थी रैंकिंग

सात साल पहले हुआ था विवाह 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुर्जनगरिया गांव निवासी पुनीत पुत्र पप्पू का विवाह करीब सात साल पहले थाना टप्पल के गांव नागल खुर्द निवासी युवती के साथ हुई थी। पुनीत अपनी पत्नी, बेटी कंचन, पुत्र दीपांशु व कान्हा के साथ ग्रेटर नोएडा में रहते थे। कान्हा की उम्र एक वर्ष है। ग्रेटर नोएडा के एलजी चौक पर पुनीत की कान्हा डेयरी है। परिवार में सरनाम सिंह की बेटी की शादी में 18 मई को तीनों बच्चों को नोएडा में छोड़कर पति-पत्नी रात नौ बजे गांव आए थे। 

बात करने के बहाने बिठाया कार में और ले गए झाड़ियों के पीछे...

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

इसी के साथ रविवार की सुबह दुल्हन की विदाई के बाद युवती गांव में बने अपने घर पहुंच गई। आरोप है कि उसी दौरान युवती की हत्या कर श्व जला दिया गया और आरोपी मौके से भाग गए। मृतका के भाई जितेंद्र सिंह के अनुसार सुबह पहले रश्मि के गंभीर रूप से बीमार होने की सूचना दी गई। थोड़ी देर बाद फोन आया कि रश्मि की मौत हो गई है। सूचना पर थाना प्रभारी अजब सिंह मौके पर पहुंचे तो वहां चिता की राख पड़ी थी। परिजन फरार थे।

शाकाहारी पत्नी को मांस खिलाता था पति और बनता था अप्राकृतिक संबंध, ससुर को पता चला तो...

झोलाछाप डॉक्टर के थे अवैध संबंध, छिपाने के लिए कर दी हत्या

अंधविश्वास के चलते पति ने ले ली पत्नी की जान