मध्य प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना, घर में घुसकर तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा
मध्य प्रदेश में दिल दहला देने वाली घटना, घर में घुसकर तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के हरदा जिले के सिराली थाने इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम बेड़िया कला में देर रात एक ही परिवार के 3 लोगों की धारधार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। मृतकों में भैयालाल लखोरे (दादा) 60 वर्ष, 50 वर्षीय उनकी पत्नी कुसुम बाई (दादी) और 10 साल का मासूम नाती आदित्य लखोरे शामिल हैं। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, तीनों की हत्या पारिवारिक विवाद के कारण हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक के चचेरे भाई के बेटे ने इस भयावह वारदात को अंजाम दिया है। वहीं घटना के बाद पूरे गांव में खौफ का माहौल है। घटना जिले के बेड़ियां कला गांव की बताई जा रही है, जहां देर रात रूह कंपा देने वाली यह घटना घटी है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस हत्या की वजह की जांच में लगी 
हुई है। 

दरअसल, पूर्व जनपद सदस्य और भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष भैयालाल लखोरे अपने घर के बाहर खाट डाल कर सो रहे थे, इसी दौरान उनके चचेरे भाई का पुत्र रामकृष्ण लखोरे वहां पहुंचा और उन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिसके चलते उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। भैयालाल पर वार करने के बाद वह घर के अंदर गया और वहां कुसुम बाई के गर्दन पर वार कर दिया। वहीं दादी पर हमला होता देख भाग रहे 10 साल के आदित्य पर भी उसने कुल्हाड़ी का वार कर उसकी भी निर्मम हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

डेबिट कार्ड से भुगतान की दर में इस साल हुई 27 फीसदी की वृद्धि

चुनाव नतीजों से पहले देश में बढ़ी फूलों की मांग

बढ़ते बाजार को देख रुपये में भी नजर आया बड़ा उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -