बीजेआईएम प्रमुख तेजस्वी सूर्या ने कहा, अविजित को जीत दिलाने के लिए करेंगे कड़ी मेहनत
बीजेआईएम प्रमुख तेजस्वी सूर्या ने कहा, अविजित को जीत दिलाने के लिए करेंगे कड़ी मेहनत
Share:

नव नियुक्त भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सांसद तेजस्वी सूर्या ने पार्टी की युवा शाखा के नए अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला और कहा कि "हम 21 वीं सदी के भारत के लिए राजनीतिक कार्यकर्ताओं के निर्माण की दिशा में काम करेंगे"। सूर्या ने एक ट्वीट में कहा कि बीजेपी कार्याकारों की पार्टी है - जो गंभीर व्यक्तिगत बाधाओं का सामना करने के बावजूद पार्टी की सेवा करती है। BJYM हमारे कर्मकार्टों के बलिदानों को व्यर्थ न जाने देने के लिए कड़ी मेहनत करने का वचन देता है। मैं BJYM को प्रभावी नेतृत्व देने के लिए पूनम महाजन जी को धन्यवाद देता हूं हम उसके अच्छे काम को जारी रखेंगे।

अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने के बाद तेजस्वी सूर्या ने ट्वीट किया, आज, मैंने आधिकारिक तौर पर पूनम महाजन जी से आशीर्वाद लेकर BJYM के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला। भाजयुमो निर्विरोध जीत के लिए प्रयास करेगा 21 वीं सदी के भारत के राजनीतिक कार्यकर्ताओं के निर्माण की दिशा में काम करेगा हमारी सभ्यता राज्य को मजबूत करने की दिशा में काम करेगा।

सूर्या ने सोमवार को नई दिल्ली में अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर से भाजपा के केंद्रीय कार्यालय तक एक रोड शो किया। लोकसभा मुंबई की सांसद पूनम महाजन भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) की अध्यक्ष हैं।

चीन में बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए 11 नए केस

अमेरिका में कोरोना से बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

बिहार में भरी सभा के बीच नाश्ते की मची लूट, अफरा- तफरी का बना माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -