बिहार में भरी सभा के बीच नाश्ते की मची लूट, अफरा- तफरी का बना माहौल
बिहार में भरी सभा के बीच नाश्ते की मची लूट, अफरा- तफरी का बना माहौल
Share:

पटना: सीतामढ़ी में भाजपा के उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह की रैली के बीच नाश्ते की लूट मच गई. इस बीच अफरातफरी का माहौल बन गया. नाश्ता लेने के लिए गाड़ी के उपर भी कार्यकर्ता चढ़ गए और लूटने पात करने लगे. इस बीच प्रधानमंत्री मोदी की कोविड को लेकर की गई अपील की भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने जमकर धज्जियां उड़ाई. ना किसी ने मास्क लगाया था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाना चाहिए था.

नामांकन के बाद सभा: सीतामढ़ी हवाई अड्डा में बीजेपी प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में राधा मोहन सिंह की रैली का आयोजन था. उसी दौरान नाश्ते को लेकर कार्यकर्ताओं में लूट मच गई. रीगा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मोतीलाल प्रसाद और बथनाहा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी अनिल राम का नामांकन था. इस कार्यक्रम में सैकड़ों कार्यकर्ता डुमरा स्थित हवाई अड्डा मैदान में पहुंचे थे.

पुलिस ने गाड़ी को किया जब्त: इस रैली को संबोधित करने राधामोहन सिंह आए थे. बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम के खत्म होने के बाद नाश्ता वितरण के दौरान एक प्लेट नाश्ते के लिए टूट पड़े और नाश्ते के गाड़ी पर चढ़कर हंगामा मचाने लगे. पुलिस ने पहुंचकर भीड़ को तितर-बितर करते हुए करते हुए नाश्ते के गाड़ी को जब्त कर लिया.

तेलंगाना की मदद के लिए आगे आए सीएम केजरीवाल, किया वित्तीय सहायता का ऐलान

डिप्टी सीएम गोविंद करजोल ने जानिए किसको लिखा पत्र

चीन ने कैसे दी कोरोना को मात ? वूहान में 5 माह बिताने वाले शख्स ने खोला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -