'हिन्दुओं से बदला लेंगे..',  ISIS ने ली कोयम्बटूर मंदिर धमाके की जिम्मेदारी, DMK ने बताया था सिलेंडर ब्लास्ट
'हिन्दुओं से बदला लेंगे..', ISIS ने ली कोयम्बटूर मंदिर धमाके की जिम्मेदारी, DMK ने बताया था सिलेंडर ब्लास्ट
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कोयम्बटूर में मंदिर के सामने हुए बम ब्लास्ट की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट ऑफ़ इराक एंड सीरिया (ISIS खोरासन) ने ली है। इसके बाद भाजपा ने तमिलनाडु की DMK सरकार को आड़े हाथों लिया है। ‘इस्लामिक स्टेट खोरासन प्रांत’ अफगानिस्तान में ISIS से ही जुड़ा एक आतंकी संगठन है। इस आतंकी संगठन ने अब भारत में खून-खराबे और हमले की धमकी दी है। ISKP के ‘वॉइस ऑफ खोरासन’ ने ये धमकियाँ दी हैं। इस संगठन को ISIS की सबसे खूँखार शाखाओं में से एक माना जाता है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु भाजपा इकाई के अध्यक्ष अन्नामलाई ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'आतंकी संगठन ‘द इस्लामिक स्टेट खोरासन प्रोविंस’ ने कोयम्बटूर में हुए आत्मघाती बम ब्लास्ट की जिम्मेदारी ली है। उम्मीद है कि DMK वाले कम से कम अब नींद से जागेंगे और अपनी ‘सिलिंडर ब्लास्ट’ वाली थ्योरी को बंद करेंगे।' बता दें कि, NIA इस मामले की छानबीन कर रही है। सब ये स्पष्ट हो गया है कि ये हिन्दुओं के खिलाफ एक आतंकी हमला था।

बता दें कि, कर्नाटक के मंगलुरु में भी ऐसा ही बम ब्लास्ट हुआ था, जिसकी जिम्मेदारी भी इसी आतंकी संगठन ने ली है। ISKP के ‘अल-अज़ाइम मीडिया फाउंडेशन’ के 68 पन्नों के मुखपत्र में भारत में खून बहाने की धमकी दी गई हैं। उसने लिखा है कि इन बम हमलों के माध्यम से ‘हमारे भाइयों ने बदला लिया और गैर मुस्लिमों और नास्तिकों को आतंकित किया’। आतंकी संगठन ने अपने मुखपत्र में लिखा है कि, 'हिंदू अल्लाह और उनके पैगम्बर के शत्रु हैं। इसलिए कश्मीर में गैर मुसलमानों को टारगेट करेंगे। बाबरी मस्जिद और गुजरात दंगों का बदला लेंगे।' बता दें कि, NIA ने फरवरी में इस मामले में दक्षिण भारत के 40 ठिकानों पर दबिश दी थी। दोनों ब्लास्ट के कॉमन लिंक को लेकर छानबीन चल रही है।

रिपोर्ट के अनुसार,  23 अक्टूबर, 2022 को हुई इस घटना को लेकर NIA ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है। जहाँ मंगलुरु में ऑटोरिक्शा में धमाका हुआ था, वहीं कोयम्बटूर में कोट्टई ईश्वरन मंदिर के सामने कार में ब्लास्ट हुआ था। जामेशा मुबीन नामक हमलावर शख्स इस हमले में मारा गया था। अब इस आतंकी संगठन से हिन्दुओं और भाजपा से बदला लेने की धमकी दी है।  

शराब के साथ युवक ने खा ली वियाग्रा, हुई मौत, चिकित्सकों ने दी चेतावनी

जम्मू कश्मीर: रामबन में भीषण लैंडस्लाइड, नदी में गिरी कई गाड़ियां, एक की मौत

'हिन्दू ग्रोथ रेट' पर रघुराम राजन के दावे हुए फुस्स, SBI ने बयान को बताया पक्षपातपूर्ण और अपरिपक्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -