जम्मू कश्मीर: रामबन में भीषण लैंडस्लाइड, नदी में गिरी कई गाड़ियां, एक की मौत
जम्मू कश्मीर: रामबन में भीषण लैंडस्लाइड, नदी में गिरी कई गाड़ियां, एक की मौत
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के रामबन में भूस्खलन की खबर सामने आई है. रामबन जिले में मंगलवार (7 मार्च) को बड़ा भूस्खलन हुआ है. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है, जबकि 6 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. दरअसल, भूस्खलन के कारण कई वाहन नदी में गिर गए, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. फिलहाल मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और नेशनल हाईवे 44 को ब्लॉक कर दिया गया है.

 

इस भूस्खलन के कई वीडियो भी सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में लैंडस्लाइड के आते ही लोगों के चीखने चिल्लाने का आवाज भी आ रही है. जानकारी के अनुसार, ये लैंडस्लाइड रामबन के सेरी में हुआ है. कुछ वीडियो में वाहनों को सड़कों पर गिरते हुए भी देखा जा सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, लैंडस्लाइड के कारण एक गाड़ी चिनाब नदी में गिर गई, जिसमें एक शख्स की जान चली गई. बचाव अभियान निरंतर जारी है. लैंडस्लाइड के बाद यातायात ठप्प हो गया है और लोगों को सेरी के आसपास से गुजरने के लिए मना कर दिया गया है.

भूस्खलन के कारण कई लोग मलबे में फंसे हुए हैं. रेस्क्यू टीम उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने की हर कोशिश कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लैंडस्लाइड के चलते नेशनल हाईवे बंद कर दिया गया है. इसके दोनों तरफ कई गाड़ियों के फंसे होने की खबर है.

केजरीवाल का यू -टर्न ! जिस नेता को कहते थे सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी, अब करने लगे उसी की तारीफ !

पांचवीं बार नगालैंड के CM बने नेफ्यू रियो, मेघालय में कॉनराड संगमा ने ली शपथ

MRSAM: चंद मिनटों में दुश्मन को तबाह कर देगी ये भारतीय मिसाइल, नौसेन ने किया सफल परिक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -