ताजमहल का दीदार करने पहुंचा हॉलीवुड का ये सुपरस्टार
ताजमहल का दीदार करने पहुंचा हॉलीवुड का ये सुपरस्टार
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विल स्मिथ इन दिनों भारत की सैर पर निकले हैं. बुधवार को ही स्मिथ हरिद्वार गए थे जहां उन्होंने गंगा आरती तो की ही थी और इसके साथ ही उन्होंने पंडितों से अपनी कुंडली भी बनवाई थी. लेकिन ऐसा लग रहा है कि स्मिथ की भारत की यात्रा अब तक खत्म नहीं हुई है. हाल ही में उनकी कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें स्मिथ ताज महल का दीदार करते हुए नजर आ रहे हैं.

जी हाँ... आज स्मिथ ताज महल देखने पहुंचे और जैसे ही सैलानियों ने इतने बड़े स्टार को अपने बीच पाया तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना ना रहा. स्मिथ ने ताज महल तो घुमा ही और इसके साथ उन्होंने यहाँ फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाए. स्मिथ का ये सहज स्वभाव लोगों को खूब पसंद आया. वैसे ताज महल पहुंचे आम लोगों की स्मिथ से मुलाकात ने तो उनके ताज महल के दीदार में चार चांद लगा दिए. जैसे ही स्मिथ ताज महल पहुंचे उन्हें देखने के लिए फैंस की बड़ी मात्रा में भीड़ लग गई.

बढ़ती भीड़ को देखते हुए सीआईएसएफ के जवानों ने स्मिथ को अपनी सुरक्षा के घेरे में ले लिया. इसके बाद स्मिथ ने ताज महल भ्रमण किया. ताज महल घूमने के बाद स्मिथ ताज के सेंट्रल टैंक पहुंचे. स्मिथ की सुरक्षा के लिए मौजूद सीआईएसएफ के जवानों ने भी इतने बड़े अभिनेता के साथ फोटो क्लिक करवाई.

हॉलीवुड अपडेट...  

फिर आपका मनोरंजन करने आ रही है 'अलादीन' की कहानी, फर्स्ट लुक आया सामने

हरिद्वार पहुंचे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, पंडितों से बनवाई अपनी कुंडली

ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -