ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर
ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर
Share:

हॉलीवुड के मशहूर स्टार विल स्मिथ इन दिनों भारत के दौरे पर आए हुए हैं. स्मिथ ने भारत में करण जौहर के शो 'कॉफी विथ करण' के शो में भी हिस्सा लिया. इस शो में वो रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ शामिल हुए थे. इसके बाद स्मिथ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के सेट पर पहुंचे जहां उन्होंने अपना एक सपना पूरा किया. दरअसल स्मिथ को किसी बॉलीवुड सॉन्ग का हिस्सा बनना था और वो इस फिल्म के एक सॉन्ग का हिस्सा बने. स्मिथ ने यहां टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ मिलकर एक डांस सॉन्ग शूट किया.

हाल ही में एक बार फिर स्मिथ को मुंबई की सड़कों पर देखा गया. इस दौरान स्मिथ ऑटो रिक्शा चला रहे हैं. सोशल मीडिया पर स्मिथ के कई सारे फोटोज सामने आए हैं जिसमे वो ऑटो रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं. स्मिथ ने ऑटो रिक्शा की सैर को खूब एन्जॉय किया. भारत में वो कितना एन्जॉय कर रहे हैं इसकी ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ तौर से देखी जा सकती हैं.

आपको बता दें स्मिथ ने करण जौहर के शो में एक और बड़ा खुलासा किया. स्मिथ ने बताया कि उन्हें ऐश्वर्या राय बहुत पसंद हैं और वो उनके साथ काम करने को बेताब हैं. उन्होंने अपनों बातचीत में कहा था कि 'ऐश्वर्या ने उनसे कहा था कि वो उनके साथ काम करेंगी लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो पाया है.' स्मिथ ने इस दौरान ये उम्मीद जताते हुए भी कहा कि 'उन्हें यकीन है कि ऐश्वर्या उनके साथ एक दिन जरूर स्क्रीन शेयर करेंगी.' खैर अब देखना तो ये है कि स्मिथ का ये सपना कब पूरा हो पाता है.

हॉलीवुड अपडेट...  

SOTY-2 के सेट पर टाइगर के साथ जमकर नाचे विल स्मिथ

बॉलीवुड के इन दिग्गजों से डांस सीख रहे विल स्मिथ

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दीवाने हैं हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -