हरिद्वार पहुंचे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, पंडितों से बनवाई अपनी कुंडली
हरिद्वार पहुंचे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, पंडितों से बनवाई अपनी कुंडली
Share:

हॉलीवुड के मशहूर कलाकार और दुनिया भर में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए अलग ही पहचान बनाने वाले विल स्मिथ इन दिनों भारत के दौरे पर हैं. स्मिथ भारत में एक इवेंट में शिरकत करने आए थे और इसके बाद से ही वो भारत भ्रमण कर रहे हैं. पहले स्मिथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में शामिल हुए. इसके बाद वो टाइगर श्रॉफ की आगमी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ले सेट पर पहुंचे थे जहां उन्होंने खूब मस्ती की.

हाल ही में स्मिथ की कुछ और भी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो भारतीय आध्यात्मिक जीवन दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. स्मिथ मंगलवार को हरी के द्वार हरिद्वार गए थे और इस दौरान उन्होंने यहां पूजा-अर्चना भी की. इतना ही नहीं यहां उन्होंने हरकी पैड़ी में गंगा आरती भी की. इसके बाद स्मिथ ने वहां मौजूद पंडितो से अपनी कुंडली भी बनवाई. स्मिथ भारत की सभ्यता, संस्कृति और जीवन शैली को समझने के लिए भारत दौरे पर आए हुए हैं.

स्मिथ ने अपनी बातचीत में बताया कि वो अपने जीवन में अधूरी रह गई सभी इच्छाओं को पूरा करने निकले है और इसलिए वो भारत आए हैं. स्मिथ ने हरिद्वार में हरिहर आश्रम कनखल में महामृत्यंजय भगवान का रुद्राभिषेक भी किया. सोशल मीडिया पर स्मिथ की सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है.

हॉलीवुड अपडेट...  

प्रियंका ने कॉपी किया शाही परिवार की बहु का फैशन स्टाइल

ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर

SOTY-2 के सेट पर टाइगर के साथ जमकर नाचे विल स्मिथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -