फिर आपका मनोरंजन करने आ रही है 'अलादीन' की कहानी, फर्स्ट लुक आया सामने
फिर आपका मनोरंजन करने आ रही है 'अलादीन' की कहानी, फर्स्ट लुक आया सामने
Share:

बच्चों का सबसे पसंदीदा शो 'अलादीन' एक समय पर टेलीविज़न का सबसे प्रसिद्द टीवी शो रहा है. अलादीन, जैस्मिन और जिनी की कहानी से तो हर कोई वाकिफ है. वो जादुई कालीन, जैस्मिन और अलादीन का प्यार, चमत्कारी चिराग और अरेबियन नाइट्स हर किसी को याद है. अगर आप भी अलादीन के फैन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है. जल्द ही अलादीन सीरीज एक बार फिर आप सभी का मनोरंजन करने आ रही है.

हाल ही में हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विल स्मिथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है. 'अलादीन' के रीमेक में स्मिथ जिनी के किरदार में नजर आने वाले हैं. पोस्टर में एक जादुई चिराग दिख रहा है जो दर्शकों का इस फिल्म को देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ा रहा है.

स्मिथ ने इस पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- "LEMME OUT!! Can’t wait for y’all to see Me BLUE!" स्मिथ इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और वो इसके रिलीज़ होने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. स्मिथ के अलावा इस फिल्म में अभिनेता Mena Massoud अलादीन के किरदार में, एक्ट्रेस नाओमी सकॉट जैस्मिन के किरदार में और मारवान कंजरी विलेन जफ़र के किरदार में दिखाई देंगे. इनले अलावा Billy Magnussen और Nasim Pedrad को जैस्मिन की दोस्तों के किरदार में देखा जाएगा. आपको बता दें अलादीन की ये रीमेक फिल्म अगले साल 24 मई को रिलीज़ होगी.

हॉलीवुड अपडेट...  

प्रियंका के आगे कम हुई Kim की हॉटनेस

AMA's 2018 : अवार्ड्स से भरी टेलर स्विफ्ट की झोली, हर जगह हुई चर्चाएं

हरिद्वार पहुंचे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, पंडितों से बनवाई अपनी कुंडली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -