क्या रणबीर और आलिया की शादी में नहीं आएंगे संजय दत्त, सामने आई बड़ी वजह
क्या रणबीर और आलिया की शादी में नहीं आएंगे संजय दत्त, सामने आई बड़ी वजह
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर बॉलीवुड का बाजार और भी गर्माता जा रहा है. खबर है कि आलिया और रणबीर 13 से 15 अप्रैल के बीच विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों के शादी के वेन्यू से लेकर वेडिंग गेस्ट की लिस्ट तक सबकुछ चर्चाओं में बने रहते है. इस दौरान हमें जानकारी मिली है कि अभिनेता  संजय दत्त, रणबीर और आलिया के विवाह का हिस्सा नहीं होने वाले है.

क्या रणबीर की शादी में आएंगे संजय?: संजय दत्त से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि इस आलीशान विवाह में उन्हें इनवाइट नहीं किया गया है. सूत्र ने यह भी कहा है कि, 'उन्हें (संजय दत्त) इस बात का कोई आईडिया नहीं है. और ना ही उन्हें बुलाया गया है. आज रणबीर को बहुत पसंद करते हैं और उनकी रिसेप्शन पार्टी में अवश्य आने वाले है. साथ ही वह दोनों को शादी के लिए शुभकामनाएं भेजते हैं. संजू फिल्म के उपरांत उन्होंने रणबीर कपूर के साथ लंबी बातचीत की थी और उनके काम को सराहा था. लेकिन उन्हें 13 से 15 अप्रैल के बीच होने वाले किसी भी विवाह में नहीं इन्वाइट किया गया है.'

रणबीर-आलिया ने किया है संजू बाबा संग काम: रणबीर कपूर ने मीडिया से बातचीत में कहा  था कि पिता ऋषि कपूर को मूवी संजू में उनकी परफॉरमेंस अच्छी लगी थी. इस मूवी में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका अदा की थी. मूवी में संजय की रियल लाइफ स्टोरी, उनके ड्रग्स के साथ स्ट्रगल संग अन्य चीजों के बारें में दर्शाया गया है. वहीं आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त ने मूवी सड़क 2 में काम किया था. इसमें वह आलिया के पिता के रोल में नज़र आए थे.

ये सेलेब्स होंगे शादी में शामिल: रणबीर और आलिया के विवाह के बारे में बात करें तो इसे लेकर निरंतर खबरें सामने आ रही है. इस विवाह में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर, शाहरुख खान, आकांशा रंजन, वरुण धवन, अयान मुखर्जी संग अन्य सेलेब्स शिरकत करने वाले है. बताया यह भी जा रहा है कि यह शादी रणबीर कपूर एक बांद्रा स्थित घर में होने वाली है. कहा यह भी जा रहा है कि इस विवाहके लिए आलिया भट्ट का ब्राइडल आउटफिट फेसम डिजाइनर सब्यसाची तैयार कर रहे हैं.

लंबी बीमारी के बाद मशहूर गीतकार माया गोविंद का निधन

क्लब में जमकर पीटे हनी सिंह, मारने वाले बोले- 'भगा दिया हनी सिंह को'

फिल्म दसवीं से लेकर फुकरे रिटर्न्स तक जेल में हुई थी इन फिल्मों की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -