क्लब में जमकर पीटे हनी सिंह, मारने वाले बोले- 'भगा दिया हनी सिंह को'
क्लब में जमकर पीटे हनी सिंह, मारने वाले बोले- 'भगा दिया हनी सिंह को'
Share:

पंजाबी गायक हनी सिंह इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत एक बार फिर वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं। जी दरअसल हाल ही में 4-5 लोगों के खिलाफ उनके साथ मारपीट को लेकर शिकायत दर्ज करायी गई है। इस घटना को 27 मार्च की बताया जा रहा है जब हनी सिंह दक्षिण दिल्ली के एक क्लब में कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक हनी सिंह ने शिकायत में कहा है कि कार्यक्रम के दौरान 4-5 लोगों ने उनके साथ मारपीट की और इनमें से एक पास हथियार भी था।

जी हाँ, वहीं दूसरी तरफ इस मामले में दिल्ली पुलिस ने हनी सिंह और उनके वकील ईशान मुखर्जी की 28 मार्च को "उपद्रव, दुर्व्यवहार और धमकी" की शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज की। इस मामले में पुलिस ने बताया कि घटना 27 मार्च को साउथ एक्सटेंशन-2 के स्कोल क्लब में हुई। दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार, हनी सिंह 26 और 27 मार्च की दरम्यानी रात को क्लब में परफॉर्म दे रहे थे, तभी पुरुषों का एक समूह मंच पर जबरन उठ खड़ा हुआ।

केवल यही नहीं बल्कि प्राथमिकी में कहा गया है, '4-5 अज्ञात लोगों ने मंच पर चढ़कर दुर्व्यवहार किया और शो को बाधित किया। इस कार्यक्रम के बीच उपद्रवियों ने भीड़ को बीयर दिखाना शुरू कर दिया और कलाकारों को मंच पर धकेल दिया। वहीं उसके बाद चेक शर्ट में एक व्यक्ति ने मेरा (हनी सिंह) हाथ पकड़ा और मुझे आगे की ओर खींचने लगा। मैं इससे बचने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह शख्स मुझे चुनौती देता रहा और धमकाता रहा। मैंने यह भी देखा कि एक के पास हथियार भी था। लाल शर्ट में एक अन्य व्यक्ति वीडियो बना रहा था और कह रहा था 'भगा दिया हनी सिंह को'। अब इस मामले में जांच जारी है।

फिल्म दसवीं से लेकर फुकरे रिटर्न्स तक जेल में हुई थी इन फिल्मों की शूटिंग

जेल में हुई थी इन फिल्मों की शूटिंग, लिस्ट में शामिल है अभिषेक की मूवी का नाम

माधुरी के पति ने ली नई कार तो ख़ुशी से झूमि एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -